‘मन की बात’ कार्यक्रम में बोले PM Modi- नए साल पर खूब जश्न मनाएं पर सतर्क भी रहें

पीएम मोदी ने बैठकों की अध्यक्षता भी की है। सरकार ने राज्यों को कोरोना मामलों में उछाल से निपटने के लिए पर्याप्त उपाय करने के लिए पत्र लिखा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि साल 2022 कई मायनों में भारत के लिए प्रेरणादायी रहा है।

0
163
APN News Live Updates
PM मोदी दिल्ली में ‘Veer Bal Diwas’ कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

PM Modi ने आज ‘मन की बात’ कार्यक्रम में लोगों से सतर्क रहने और COVID-19 महामारी के खिलाफ सावधानी बरतने का आग्रह किया है। कोरोनावायरस चीन, जापान, दक्षिण कोरिया, थाईलैंड और संयुक्त राज्य अमेरिका सहित कई देशों में फैल रहा है। साल 2022 के अपने आखिरी ‘मन की बात’ कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा कि बहुत से लोग छुट्टी पर हैं या क्रिसमस और नए साल के दौरान छुट्टी पर जाएंगे। उन्होंने उनसे फेस मास्क पहनने और हाथ धोने जैसे प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया है। केंद्र सरकार ने वायरस के खिलाफ कदम उठाए हैं।

PM Modi : प्रोटोकॉल का करें पालन

पीएम मोदी ने बैठकों की अध्यक्षता भी की है। सरकार ने राज्यों को कोरोना मामलों में उछाल से निपटने के लिए पर्याप्त उपाय करने के लिए पत्र लिखा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि साल 2022 कई मायनों में भारत के लिए प्रेरणादायी रहा है। उन्होंने कहा कि भारत ने 220 करोड़ से अधिक की टीकाकरण खुराक के साथ दुनिया में अपना एक विशेष स्थान बनाया है। पीएम ने कहा कि देश पांचवीं सबसे बड़ी वैश्विक अर्थव्यवस्था बन गया है। बता दें कि देश में पिछले 24 घंटों में 201 नए मामले दर्ज किए गए हैं, इसके साथ ही सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 3,397 हो गई है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here