Home Tags Coronavirus Pandemic

Tag: Coronavirus Pandemic

Chyawanprash: सर्दियों में दी जाती है च्यवनप्राश खाने की सलाह… लेकिन...

0
Chyawanprash: सर्दियों का सीजन आते ही च्यवनप्राश खाने के बारे में कहा जाने लगता है। लेकिन क्या आपको इसके सेवन का सही तरीका मालूम है? अगर नहीं, तो ये आर्टिकल आप ही के लिए है।

‘मन की बात’ कार्यक्रम में बोले PM Modi- नए साल पर...

0
PM Modi ने आज 'मन की बात' कार्यक्रम में लोगों से सतर्क रहने और COVID-19 महामारी के खिलाफ सावधानी बरतने का आग्रह किया है। कोरोनावायरस चीन, जापान, दक्षिण कोरिया, थाईलैंड और संयुक्त राज्य अमेरिका सहित कई देशों में फैल रहा है।

कोविड टीकाकरण को लेकर Supreme Court का बड़ा आदेश, कहा- जबरदस्ती...

0
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को कहा कि किसी भी व्यक्ति को कोविड वैक्सीन शॉट लेने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए।

India-China Dialogue: भारत-चीन के बीच 15वें दौर की वार्ता समाप्त, 13...

0
India-China Dialogue: भारत-चीन के बीच पूर्वी लद्दाख के चुशुल में कोर कमांडर स्तर की 15वीं वार्ता लगभग 13 घंटे तक चली और कल रात 11 बजे समाप्त हुई।

Corona Vaccine के क्लिनिकल ट्रायल डेटा को सार्वजनिक करने की मांग...

0
Corona Vaccine के क्लिनिकल ट्रायल डेटा सार्वजनिक करने और लोगो का टीकाकरण अनिवार्य किए जाने के विरोध के मामले पर सुनवाई के दौरान जस्टिस नागेश्वर ने कहा

Canada PM Justin Trudeau के खिलाफ Canadian Truckers का फूटा गुस्सा,...

0
Canada PM Justin Trudeau के घर के बाहर 50 हजार ट्रक वाले 20 हजार ट्रक के साथ धरना दे रहे हैं। ट्रक चालकों ने सीएम आवास को घेर लिया है।

Coronavirus से हो चुकें है संक्रमित? याददाश्त कमजोर होने से लेकर...

0
Coronavirus से संक्रमण के बाद कई Side Effect देखें गए हैं। इसमें बाल झड़ने से लेकर सांस लेने में दिक्कत, कमजोर याददाश्त शामिल है।

Coronavirus से जंग के बीच NTAGI का ऐलान, मार्च माह से...

0
Coronavirus से जंग के बीच NTAGI ने मार्च माह से 12-15 साल के उम्र वाले बच्चों को Vaccine देने की बात कही है।

Capt. Amarinder Singh Corona Positive, ट्वीट कर दी जानकारी

0
Capt. Amarinder Singh Corona Positive हो गए हैं। पंजबा के पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्‍टर अमरिंदर सिंह ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। पंजाब में अभी चुनाव होने

Corona Pandemic के बाद विनिर्माण गतिविधियों में आई मामूली वृध्दि, IHS...

0
अगस्त (August) 2021 में कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) और बढ़ती इनपुट लागत के कारण भारत में विनिर्माण गतिविधियों (Manufacturing Activities) में मामूली...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!