Capt. Amarinder Singh Corona Positive, ट्वीट कर दी जानकारी

0
526
Amarinder Singh
Amarinder Singh

Capt. Amarinder Singh Corona Positive पाए गए हैं। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने का आग्रह किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

गौर करने वाली बात यह है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह कोरोना वैक्सीन ले चुके हैं लेकिन फिर भी उन्हें कोरोना ने पकड़ लिया है। वैसे तो उन्हें कोरना के लक्षण काफी माइल्ड हैं लेकिन उम्र को ध्यान में रखते हुए कैप्टन को काफी ध्यान रखने के लिए कहा गया है।

Capt Amarinder Singh Corona Positive

Capt.Amarinder Singh
Capt. Amarinder Singh Corona Positive

Capt Amarinder Singh Corona Positive पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर बताया, ”मैं हल्के लक्षण के साथ कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। मैं खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेरे संपर्क में आने वालों से आग्रह है कि वह भी जांच करा लें।”

Capt. Amarinder Singh Corona Positive: पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही लोगों से सतर्क रहने और अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है। बता दें कि हाल ही में पंजाब के पटियाला से कैप्टन की पत्नी परनीत कौर भी संक्रमति पाईं गईं थी। उन्होंने भी लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की थी।

Capt Amarinder Singh से चन्नी के घर में कोरोना

Charanjeet Singh Channi
Charanjeet Singh Channi

इससे पहले पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के घर कोरोना बम फूटा था। खबर के मुताबिक सीएम चन्नी की पत्नी और बेटा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं चरणजीच सिंह चन्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

बता दें कि देश में Corona के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटों में 1,94,720 नए केस सामने आए हैं। इस दौरान 442 लोगों की मौत हुई है। देश में एक्टिव केस की संख्या 9,55,319 हो गयी है। भारत में Positivity Rate 11.05% तक पहुंच गया है। वहीं बात अगर Omicron की तरह तो इस वैरिएंट के भी 4,868 मामले अब तक देश में आ चुके हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here