UP News: बदनामी के डर से आत्महत्या! 12वीं की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

0
158
प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औरैया (Auraiya) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। छात्रा ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी में सामने आया है कि छात्रा की निजी तस्वीर वायरल होने के चलते वह परेशान थी। छात्रा की पर्सनल फोटो गांव के ही किसी लड़के ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। लड़के ने छात्रा की फोटो पूरे गांव में वायरल कर दी थी। जब छात्रा तक वह तस्वीर पहुंची तो उसने बदनामी के डर से आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया। रविवार को छात्रा ने तब सुसाइड कर लिया जब उसके घर में कोई नहीं था।

UP News
UP News

UP News: बदनामी के डर से खौफनाक कदम

जानकारी अनुसार छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों ने बताया कि जब वह घर पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी ने फांसी लगा ली है। अब छात्रा के आत्महत्या करने की खबर ने पूरे गांव में तहलका मचा दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव का एक लड़का उनकी बेटी को परेशान कर रहा था और वह रोज उससे मोबाइल नंबर मांगता था। जब लड़के ने हमारी बेटी की तस्वीर वायरल कर दी तो हम लड़के के परिवार से शिकायल करने भी गए थे।

आरोपी लड़के के परिवार वाले छात्रा के परिजनों पर ही भड़क गए और उन्हें ही सुनाने लगे थे। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें:

अभिनेत्री Tunisha Sharma ने की खुदकुशी, मेकअप रूम में पंखे से लटका मिला शव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here