Tunisha Sharma Death Case: जेल में नहीं काटे जाएंगे शीजान खान के लंबे बाल, कोर्ट ने मानी मांग

0
230
Sheezan Khan
Sheezan Khan

Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा सुसाइड केस में शीजान खान 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। कुछ दिनों पहले शीजान की तरफ से उनके वकील ने कोर्ट में आवेदन दिया था कि कस्टडी में एक्टर के बाल ना काटे जाएं। अब महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई की एक अदालत ने मंगलवार को सह-अभिनेत्री तुनिशा शर्मा को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान को एक महीने तक अपने बाल काटे बिना रहने की अनुमति दे दी। न्यायिक हिरासत में बंद खान ने यह कहते हुए जेल में बाल कटवाने की छूट मांगी थी कि वह कई टीवी शो में अभिनय कर रहा है। इस लिए उसके बाल न काटे जाएं।

Tunisha Sharma Death: तुनिषा और शीजान की फाइल फोटो
Tunisha Sharma Death: तुनिषा और शीजान की फाइल फोटो

बाल काटने के लिए मजबूर न करे अधिकारी

न्यायिक मजिस्ट्रेट एस डी हरगुडे ने ठाणे सेंट्रल जेल के अधिकारियों से कहा, जहां खान बंद है, उसे बाल काटने के लिए मजबूर नहीं किया जाए। खान की ओर से वकील शरद राय ने मीडिया को बताया कि यह आदेश एक महीने तक प्रभावी रहेगा। अदालत ने जेल अधिकारियों को जेल मैनुअल के अनुसार खान को सुरक्षा और परामर्श प्रदान करने के लिए भी कहा।

बता दें कि तुनिषा शर्मा जो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में अभिनय कर रही थीं, 24 दिसंबर को वसई के पास टीवी धारावाहिक के सेट पर वॉशरूम में मृत पाई गईं। जेल अधिकारियों ने अदालत को बताया कि नियमों के मुताबिक केवल सिख कैदियों को ही अपने बाल लंबे रखने की इजाजत है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here