किसानों के घेरे से बाहर निकलने के बाद बोलीं अभिनेत्री Kangana Ranaut-“अगर पुलिस मौजूद नहीं होती तो लिंचिंग हो जाती”

0
240
Kangana Ranaut (Pic: ANI)

Bollywood Actress Kangana Ranaut पिछले कई दिनों से विवादों में घिरी हैं। पिछले दिनों कंगना रनौत ने देश की आजादी, महात्मा गांधी और किसानों पर विवादास्पद टिप्पणी की थी। अब कंगना की टिप्‍पणियों से नाराज कुछ किसानों ने पंजाब के रोपड़ में उनका काफिला रोक लिया और इसके बाद वहां से अभिनेत्री तभी रवाना हो पाईं जब उन्‍होंने किसानों से माफी मांगी। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना का काफिला रोके जाने की वजह से चंडीगढ़-ऊना हाइवे पर लंबा जाम भी लग गया। कंगना से नाराज किसानों का कहना था कि अभिनेत्री ने किसानों को खालिस्तानी आतंकवादी कहा था।

वहीं किसानों के द्वारा रोके जाने के बाद कंगना ने गुस्‍सा जाहिर करते हुए कहा, “अगर पुलिसवाले यहां मौजूद नहीं होते तो मेरी लिंचिंग हो जाती, इन लोगों पर शर्म आती है।” बता दें कि कंगना रनौत पर उनके बयानों को लेकर कई लोगों ने अलग-अलग जगह पर FIR दर्ज कराई है। कई लोगों ने उनके बयानों पर सोशल मीडिया पर भी बहुत आलोचना की है।

Kangana Ranaut को मिली जान से मारने की धमकी

मंगलवार को कंगना ने दावा किया था कि सोशल मीडिया पर एक व्‍यक्ति ने उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी है। इसको लेकर उन्‍होंने अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश के Kullu में शिकायत पत्र भी दिया था। कुल्लू के एसपी गुरदेव शर्मा ने जानकारी दी थी, ”कंगना रनौत ने मनाली पुलिस स्टेशन में एक शिकायत पत्र दिया है जिसमें उन्होंने लिखा कि उनको सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने धारा 295 ए, 504, 505, 506, 509 आईपीसी के तहत मामला दर्ज़ किया है।”

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut की बढ़ी मुसीबत, मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here