KL Rahul और Athiya Shetty ने खुलकर पहली बार सबके सामने किया प्यार का इजहार, हाथ में हाथ डाले पहुंचे स्टेज पर

0
346
kl rahul and athiya shetty
kl rahul and athiya shetty

Team India के स्टार बल्लेबाज KL Rahul और बॉलीबुड एक्ट्रेस Athiya Shetty ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया। अथिया अपने भाई की पहली फिल्म तड़प के प्रीमियर में केएल राहुल के साथ पहुंची। इस प्रीमियर में दोनों पहली बार रिलेशनशिप को लेकर खुलकर सामने आए। दोनों को एक साथ देखने के बाद फैंस के बहुत खुश हुए और उनके मन से पर्दा भी हठ गया। अथिया स्टेज पर राहुल का हाथ पकड़े स्टेज पर पहुंची। इस प्रीमियर में राहुल के अलावा अथ‍िया की मां और पापा सुनील शेट्टी भी मौजूद थे।

चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे राहुल ने पिछले महीने की शुरुआत में ही अथिया के बर्थडे पर अपना प्यार का इजहार कर दिया था। क्रिकेटर ने एक्ट्रेस अथिया के बर्थडे पर उनके साथ एक क्यूट फोटो शेयर किया था और हार्ट इमोजी के साथ लिखा था ‘हैप्पी बर्थडे मेरी लव। अथिया शेट्टी।’ उनके इस पोस्ट के बाद से ही फैन्स को सबकुछ क्लीयर हो गया था।

चोट के चलते टेस्ट सीरीज से हुए थे बाहर

राहुल चोट के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे हैं। पहले टेस्ट में राहुल की जगह सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया गया था, हालांकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक राहुल को हाल में पंजाब किंग्स ने अपने कप्तान को आईपीएल 2022 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया है।

पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को रिटेन किया है। पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने बताया कि फ्रेंचाइजी केएल राहुल को अपने साथ जोड़े रखना चाहती थी, लेकिन उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया। रिपोर्टों के अनुसार, राहुल अब आईपीएल 2022 में लखनऊ की नई फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।

IND vs NZ: Virat Kohli को आउट दिए जाने के बाद फैंस हुए नाराज, ट्विटर पर फूटा गुस्सा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here