Home Tags Actress Kangana Ranaut

Tag: Actress Kangana Ranaut

Kangana Ranaut को Supreme Court से राहत, अदालत ने सोशल मीडिया...

0
Supreme Court ने किसान आंदोलन को खालिस्तान से जोड़ने वाले Kangana Ranaut के बयान के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है।

AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में Kangana Ranaut से पद्मश्री...

0
AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में 267 का नोटिस देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लेने की मांग की है। कंगना रनौत को बीते महीने भारत सरकार के द्वारा कला के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदाने के लिए भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक अलंकरण पद्मश्री से सम्मानित किया है। लेकिन इस सम्मान के तुरंत बाद कंगना एक विवाद में फंस गई।

किसानों के घेरे से बाहर निकलने के बाद बोलीं अभिनेत्री Kangana...

0
Bollywood Actress Kangana Ranaut पिछले कई दिनों से विवादों में घिरी हैं। पिछले दिनों कंगना रनौत ने देश की आजादी, महात्मा गांधी और किसानों पर विवादास्पद टिप्पणी की थी। अब कंगना की टिप्‍पणियों से नाराज कुछ किसानों ने पंजाब के रोपड़ में उनका काफिला रोक लिया है और इसके बाद वहां से अभिनेत्री तभी रवाना हो पाईं जब उन्‍होंने किसानों से माफी मांगी। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना का काफिला रोके जाने की वजह से चंडीगढ़-उना हाइवे पर लंबा जाम भी लग गया। कंगना से नाराज किसानों का कहना था कि अभिनेत्री ने किसानों को खालिस्तानी आतंकवादी कहा था।

कंगना रनौत का पासपोर्ट हुआ रिन्यू, विदेश में जल्द धाकड़ की...

एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार खबरों में बनी रहती हैं। कभी राजनीति मुद्दे को लेकर तो कभी फिल्म इंडस्ट्री पर हमला को लेकर...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!