एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार खबरों में बनी रहती हैं। कभी राजनीति मुद्दे को लेकर तो कभी फिल्म इंडस्ट्री पर हमला को लेकर एक्ट्रेस हर दिन सुर्खियों में रहती हैं। कंगना एक बार फिर हेडलाइन में बनी हैं। कारण है उनका पासपोर्ट कंगना रनौत का पासपोर्ट रिन्यू हो चुका है। एक्ट्रेस बेहद खुश हैं। अपनी खुशी को कंगना ने इंस्टाग्रम पर जाहिर किया है। कंगना कहती हैं अब मैं फिल्म की शूटिंग कर सकती हूं।

कंगना ने पासपोर्ट रिन्यू होने की जानकारी एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है। कंगना ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मुझे मेरा पासपोर्ट मिल गया… आप सभी की चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। चीफ मैं जल्दी ही आपसे साथ होऊंगी।’ अपने इस पोस्ट में कंगना ने रजनीश घई को टैग किया है और साथ ही #Dhaakad लिखा है।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले कंगना के एक पोस्ट पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए उनपर FIR दर्ज की गई थी। जिसके कारण पासपोर्ट अथॉरिटी ने कंगना के पासपोर्ट रिन्यूअल पर आपत्ति जताई थी।

इस मुद्दे को लेकर कंगना हाई कोर्ट पहुंची थी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने 25 जून तक के लिए स्थगित कर दिया था। इस मुद्दे पर एक्ट्रेस ने कहा था कि महाविनाशकारी सरकार ने मेरा अप्रत्यक्ष उत्पीड़न फिर से शुरू कर दिया है।

बता दें कि याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले कंगना ने इसका जिक्र अपनी इंस्टा स्टोरी में किया था और किशोर कुमार को याद करते हुए कहा था कि सच्ची कला को हमेशा फासिज्म के खिलाफ लड़ाई लड़नी पड़ी है।

पासपोर्ट को लेकर कंगना रनौत आमिर खान पर भी निशाना साध चुकी हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था कि, महाविनाशकारी सरकार ने मेरा अप्रत्यक्ष उत्पीड़न फिर से शुरू कर दिया है, पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए मेरा अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है क्योंकि मुन्नवर अली नामक एक टपोरी ने मुझ पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया है। अदालत ने मामला लगभग खारिज कर दिया था, फिर भी अदालत ने पासपोर्ट के लिए मेरे अनुरोध को खारिज कर दिया और कारण दिया गया है मेरा अनुरोध अस्पष्ट हैहम्म्म्मम्म।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here