कौन हैं Ruhanika Dhawan जिन्होंने महज 15 साल की उम्र में खरीद लिया करोड़ों का आलीशान घर…

रुहानिका इन दिनों अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं। महज 15 साल की कम उम्र में रुहानिका ने मुंबई में आलीशान घर खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है। रुहानिका ने अपने नए घर की जानकारी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके दी है।

0
449
कौन हैं Ruhanika Dhawan जिन्होंने महज 15 साल की उम्र में खरीद लिया करोड़ों का आलीशान घर…
कौन हैं Ruhanika Dhawan जिन्होंने महज 15 साल की उम्र में खरीद लिया करोड़ों का आलीशान घर…

Ruhanika Dhawan: टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की रूही अब काफी बड़ी हो गई है। ईशी मां की लाडली रूही ने अपने जीवन के सबसे बड़े सपने को पूरा किया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की रूही उर्फ रुहानिका धवन की जिन्होंने बेहद कम उम्र में अपने सपने को साकार किया है। बता दें कि टीवी शो ये है मोहब्बतें में रुहानिका ने नन्ही रूही का किरदार निभाया था। घर-घर में रुहानिका ने रूही बनकर अपनी पहचान बनाई थी। वहीं, अब रुहानिका एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

हाल ही में चाइल्ड एक्ट्रेस रुहानिका ने महज 15 साल की उम्र में लग्जरी हाउस की मालकिन बन चुकी हैं। दरअसल, एक्टर रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) ने मुंबई में अपनी कमाई का पहला घर खरीद लिया है। रुहानिका धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर भी करती हैं। इतना ही नहीं, रुहानिका धवन ने अपने फैंस को एक और खुशखबरी भी दी है।

Ruhanika Dhawan
15 उम्र की उम्र में ‘Ruhanika Dhawan’ बनी घर की मालकिन

15 उम्र की उम्र में ‘Ruhanika Dhawan’ बनी घर की मालकिन

बता दें कि रुहानिका इन दिनों अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं। महज 15 साल की कम उम्र में रुहानिका ने मुंबई में आलीशान घर खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है। रुहानिका ने अपने नए घर की जानकारी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके दी है। एक्ट्रेस ने अपने लैविश घर की कई सारी इनसाइड तस्वीरें भी शेयर की हैं।

तस्वीरों में आप रुहानिका का ड्रीम होम देख सकते हैं। उनकी इस अचीवमेंट पर उनके फैंस और को-स्टार्स बेहद खुश हैं। सभी लोग रुहानिका को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। इतना ही नहीं रुहानिका अपनी लाइफ में ओर तरक्की करके कामयाबी हासिल करें इसके लिए भी फैंस दुआएं दे रहे हैं। रुहानिका ने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा- अपने सपने को सच करके बहुत ज्यादा खुश हूं।

Ruhanika Dhawan
‘Ruhanika Dhawan’ ने शेयर किया खास पोस्ट

‘Ruhanika Dhawan’ ने शेयर किया खास पोस्ट

रुहानिका ने घर की तस्वीरों के साथ-साथ अपने पोस्ट में लिखा कि वाहेगुरु जी और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद से आप सभी के साथ अपनी खुशी शयर कर रही हूं… नई शुरुआत के लिए !! मेरा दिल भरा हुआ है और मैं बहुत आभारी हूं। उन्होंने आगे लिखा कि ने एक बहुत बड़े सपने को सच किया है। ‘खुद का घर खरीदना अपने दम पर घर खरीदना।’ यह मेरे और मेरे लोगों के लिए बहुत बड़ी बात है। मैं इसे आप सभी के साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती थी। मैं और मेरे माता-पिता उन सभी प्लेटफॉर्म और अवसरों के लिए बहुत आभारी हैं, जिन्होंने मुझे इस सपने को हासिल करने में मदद की है।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि यह मेरे माता-पिता की मदद और मार्गदर्शन के बिना संभव नहीं होता और जब मैं यह लिख रही हूं तो मुझे पता है कि मैं उन्हें पाकर कितना धन्य महसूस कर रही हूं। रुहानिका ने बताया कि वो अपनी मम्मी की वजह से ही घर खरीद पाई हैं क्योंकि उनकी मम्मी ने उनकी कमाई को सेव करके किसी तरह उसे डबल किया। उन्होंने आगे बताया कि यहा मेरे लिए कोई रोक नहीं है बल्कि यह सिर्फ शुरुआत है। मैं पहले से ही बड़े सपने देख रही हूं। मैं अपने सपनों का पीछा करूंगी और भी कड़ी मेहनत करूंगी। उनेहोंने लिखा कि अगर मैं कर सकती हूं तो आप भी कर सकते हैं। इसलिए सपने देखें, अपने सपनों का पालन करें और यह निश्चित रूप से एक दिन सच होगा।

Ruhanika Dhawan
‘Ruhanika Dhawan’

रुहानिका ने फैंस को ये भी बताया कि ये तो अभी शुरुआत है। वो इससे भी बड़े सपने देख हार्ड वर्क करके जरूर सच करेंगी। रुहानिका का डेडीकेशन देखकर हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है।

यह भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here