Tunisha Sharma केस में आरोपी Sheezan Khan को मिली जमानत, सुसाइड के लिए उकसाने का लगा था आरोप

0
165
Sheezan Khan
Sheezan Khan को मिली जमानत

Tunisha Sharma: ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के लीड एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) को शनिवार को मुंबई की एक अदालत ने जमानत दे दी है। शीजान को दिसंबर 2022 में टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस (Tunisha Sharma Suicide Case) में गिरफ्तार किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के एक कोर्ट ने अभिनेता को एक लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दी है।

Tunisha Sharma ने सेट पर लगाई थी फांसी

जिला न्यायाधीश आर डी देशपांडे ने जमानत याचिका पर सुनवाई की। शीजान ने अपनी याचिकाओं में तर्क दिया कि रिश्ते और ब्रेक-अप जीवन के सामान्य पहलू हैं और इसलिए उन्हें तुनीशा की मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। अली बाबा दास्तान-ए-काबुल की अभिनेत्री तुनीषा शर्मा ने 24 दिसंबर, 2022 को मुंबई के वसई में धारावाहिक के सेट पर आत्महत्या की थी। रिपोर्ट के अनुसार, जब तुनीषा को अस्पताल लाया गया तो वह मर चुकी थीं।

Tunisha Sharma Suicide Case hindi

आत्महत्या के बाद तुनिषा की मां ने अभिनेता शीजान खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। मृतक परिवार ने यह भी आरोप लगाया था कि शीजान ने तुनिषा का इस्तेमाल किया और धोखा दिया जिससे वह परेशान हो गई थी। तुनिषा शर्मा की मां वनिता ने एक वीडियो के जरिए बताया था कि शीजान खान ने उनकी बेटी से शादी करने का वादा किया था और उसके कई अफेयर थे। उन्होंने खान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भी मांग की थी।

यह भी पढ़ें:

Tunisha Sharma के बाद ये एक्ट्रेस निभाएंगी ‘मरियम’ का किरदार, जल्द ही नए सीजन के साथ वापसी करेगा शो

Tunisha Sharma Death Case: जेल में नहीं काटे जाएंगे शीजान खान के लंबे बाल, कोर्ट ने मानी मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here