Tunisha की मां का गंभीर आरोप- हिजाब पहनने के लिए मजबूर करता था शीजान, बेटी को मारा था थप्पड़!

0
140
Tunisha Sharma Death Case
Tunisha Sharma Death Case

Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेस कर बड़ा खुलासा किया है। तुनिषा की मां ने कहा कि शीजान ने एक बार तुनिषा पर हाथ भी उठाया था। उसने मेरी बेटी को हिजाब पहनने के लिए भी मजबूर किया था। प्रेस वार्ता में जब उनसे सवाल किया गया कि क्या शीजान तुनिषा को मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए कहता था? इस सवाल के जवाब में तुनिषा की मां ने कहा कि मैं तुनिषा के सुसाइड से एक दिन पहले शीजान से मिलने गई थी। मैने उससे पूछा कि ऐसा तुमने क्यों किया तो उसने कहा कि मैं कुछ नहीं कर सकता, आपको जो करना है करो।

Tunisha Sharma Death Case: हत्या का हो सकता है केस

आगे तुनिषा की मां ने कहा कि यह मर्डर भी हो सकता है, क्योंकि उसका शव उतारने शीजान ही गया था। शीजान उसे कमरे से ले गया लेकिन एम्बुलेंस को फोन नहीं किया। मेरी बेटी खुदकुशी नहीं कर सकती है। मेरी बेटी बस यही कहती रहती थी कि शीजान ने उसे धोखा दिया। शीजान के फोन में दूसरी लड़की के साथ चैट थी। जब तुनिषा ने लड़की के बारे में सवाल किया तो शीजान ने उसे थप्पण मारा था।

तुनिशा की मां ने कहा कि वह अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए आखिरी सांस तक लड़ूंगी। मैं चाहती हूं की शीजान को कड़ी सजा मिले। बता दें कि तुनिषा ने 24 दिसंबर को अपने शो के सेट पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। तुनिषा की आत्महत्या के बाद अब कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। बताया जा रहा है कि तुनिषा ब्रेकअप के चलते परेशान थी। तुनिशा के मौत के बाद उनकी मां लगातर शीजान पर आरोप लगा रही है। शीजान को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है। वहीं यह भी खबर सामने आई है कि पुलिस तुनिषा का मोबाइल अनलॉक करने में कामयाब हो गई है। तुनिषा के मोबाइल में पुलिस को शीजान की मां के साथ चैट मिली है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस शीजान की मां को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here