क्या सच में तुनिषा को धोखा दे रहा था शीजान? पुलिस ने दोनों की चैट का किया खुलासा

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या का जिम्मेदार उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को माना जा रहा है।

0
161
Tunisha Sharma Death: तुनिषा और शीजान की फाइल फोटो
Tunisha Sharma Death: तुनिषा और शीजान की फाइल फोटो

Tunisha Sharma Death Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के बाद उनके परिवार और फैन्स सदमे हैं। तुनिषा ने 24 दिसंबर को अपने शो के सेट पर फांसी लगाकर जान दे दी, जिसके बाद से ही उकी आत्महत्या पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।इस मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान से ब्रेकअप के कारण काफी दुखी थी। वह इतनी ज्यादा परेशान हो गई कि उन्होंने मौत को गले लगा लिया। तुनिषा की मौत के बाद उनकी मां लगातार शीजान पर आरोप लगा रही है। वहीं, पुलिस लगातार इस मामले में नई-नई जानकारी सामने ला रही है।

Tunisha Sharma Death Case: पुलिस को शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का पता चला

Tunisha Sharma Death Case: क्या सच में तुनिषा को धोखा दे रहा था शीजान? पुलिस ने दोनों की चैट का किया खुलासा
Tunisha Sharma Death Case:

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या का जिम्मेदार उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को माना जा रहा है। दोनों एक ही शो में काम करते थे जहां उनकी नजदीकियां बढ़ी और दोनों रिलेशन में आए लेकिन तुनिषा की मौत के 15 दिन पहले ही एक्टर शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया। तुनिषा की मां ने शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी के आधार पर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस पूछताछ में शीजान ने अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड होने की बात काबूली है। पुलिस ने शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के पहचान कर ली है। जल्द ही पुलिस शीजान की गर्लफ्रेंड से पूछताछ कर सकती है।

Tunisha Sharma Death Case: शीजान के फोन से चैट किया गया रिट्रीव

गौरतलब है कि इस केस के संबंध में पुलिस ने शीजान का फोन जब्त कर लिया है। पुलिस ने उसके फोन से दोनों के पुराने चैट और रिकार्डिंग को रिट्रीव किया है। हालांकि, अभी तक पुलिस को तुनिषा के साथ हुई चैट में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं प्राप्त किया है। चैट में सामान्य ही बातें की गई है। वहीं, तुनिषा का फोन पुलिस अभी तक अनलॉक नहीं कर पाई है। पुलिस को उम्मीद है कि तुनिषा के फोन खुलने के साथ ही कई अहम राज सामने आ सकते हैं।

Tunisha Sharma Death Case: क्या सच में तुनिषा को धोखा दे रहा था शीजान? पुलिस ने दोनों की चैट का किया खुलासा
Tunisha Sharma Death Case:

Tunisha Sharma Death Case: सेट से DVR लिया गया कब्जे में

वालीव पुलिस ने तुनिषा आत्महत्या केस के लिए शो ‘अली बाबा: दास्तां-ए-काबुल’ के सेट से DVR कब्जे में लिया है। पुलिस उससे समझने की कोशिश कर रही की शूट के दौरान दोनों के बीच कुछ ऐसी घटना तो नहीं हुई। पुलिस उनके चेहरे के हाव-भाव को समझने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने रॉ फुटेज भी कब्जे में लिया है। हालांकि, केस में शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड की बात सामने आने से केस में नया मोड़ आ गया है। अब ये शक और गहरा रहा है कि क्या सच में शीजान ने तुनिषा का धोखा दिया है।

Tunisha Sharma Death Case: शीजान ने फिर से बदला बयान

एक्टर शीजान खान के बयान को पुलिस वीडियो के जरिए कैमरे पर रिकॉर्ड कर रही है। शीजान लगातार अपने बयान में बदलाव कर रहा है। अब शीजान ने ब्रेकअप को लेकर नया बयान दिया है जिसके अनुसार वो अपने करियर पर फोकस करना चाहता था, इसलिए उसने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया। बता दें कि शीजान अभी भी पुलिस हिरासत में है। ऐसे में पुलिस लगातार शीजान से पूछताछ कर रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here