गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मुगल’ को लेकर इन दिनों चर्चा जोरों पर है। कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार ने इस फिल्‍म से खुद को पीछे किया है। चर्चा हो रही है कि आमिर खान या रणबीर कपूर ,गुलशन कुमार की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं। वहीं अब अक्षय कुमार ने कहा है कि ‘मैं इस किरदार में अपने आप के अलावा किसी और के बारे में सोच नहीं पा रहा हूं।

दरअसल, मुंबई में ‘गोल्ड’ फिल्म के नए पोस्टर लॉन्च के दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। ऐसे में जब अक्षय कुमार से यह सवाल पूछा गया कि क्योंकि अब वह ‘मुगल’ का हिस्सा नहीं है, ऐसे में कोई ऐसा नाम जो उनके जहन में आता है जो कि गुलशन कुमार का किरदार निभा सकता है?

‘बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि गुलशन कुमार का किरदार उनसे बेहतर और कोई नही निभा सकता है। टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार अपने पिता गुलशन कुमार के जीवन पर फिल्म मुगल बनाने जा रहे हैं। पहले इस फिल्म के लिये अक्षय कुमार का चयन किया गया था लेकिन बात नहीं बन सकी।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अक्षय ने मुगल से किनारा करने की वजह का खुलासा करते हुये कहा था कि अब मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। स्क्रिप्ट पर हमारी बात नहीं बन पाई।

अक्षय से हाल ही में उनसे पूछा गया कि उनके मुगल से बाहर होने के बाद कौन गुलशन कुमार का रोल बेहतर कर पाएगा? इसके जवाब में अक्षय ने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि मेरे अलावा कोई और इस रोल को निभा पाएगा।” बताया जा रहा है कि फिल्म को अब आमिर खान और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू कर दी जाएगी और इसे क्रिसमस 2019 तक रिलीज किया जा सकता है।

साभार-ईएनसी टाईम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here