बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता के बेटे हर्षवर्धन कपूर आजकल अपनी रे फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने 4 अलग-अलग शॉर्ट फिल्मों को दिखाई, रे में उन्होंने स्पॉटलाइट फिल्म में काम किया है। इस फिल्म में हर्षवर्धन कपूर के किरदार को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया दिख रहा है। ऐसे में हर्षवर्धन ने अब एक बात का खुलासा किया है कि अनिल कपूर का बेटा होने की वजह से कुछ लोग उनसे बहुत नफरत करते हैं।

हर्षवर्धन अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में आई फिल्म मिर्जया से किया था। इसके बाद वो भावेश जोशी के सुपरहीरो मूवी में नजर आए थे। लेकिन हर्षवर्धन कपूर को अभी तक कोई बड़ी कामयाबी हासिल नहीं हुई है। जिसकी उन्हें उम्मीद है। ऐसे में उन्होंने कहा है कि अनिल कपूर का बेटा होने की वजह से कुछ लोग उनसे नफरत करते हैं। हर्षवर्धन कपूर ने हाल ही में रेडियो जॉकी सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत किया था।

5ba4a5a6 fff2 48cb a786 5c64a14f2655

इसके दौरान हर्षवर्धन ने अपनी निजी जिंदगी के अलावा फिल्मी करियर को लेकर काफी बातचीत की थी। उन्होंने कहा था कि, ‘मैंने जो रास्ता अपनाया है, उसके कारण वैकल्पिक फिल्में करना और कंफर्मिस्ट नहीं करना है। नियमित फिल्में करना, और मीडिया में बहुत ज्यादा रूबरू नहीं होना और अपना काम करना है। बहुत सारे लोग जिन्होंने मेरे काम को पसंद करते है । मुझे क्या पसंद है इसके बारे में वह अधिक जानते हैं। इसलिए मुझे उतनी नफरत नहीं मिलती है।’


हर्षवर्धन आगे और कहा की, ‘जाहिर है, मैं कितना भी अच्छा करूं, कितनी भी फिल्में करूं, जिंदगी में कुछ भी हासिल करूं। कुछ ‘अल्पसंख्यक’ लोग होंगे जो मुझसे नफरत करना चाहते है। क्योंकि मैं अनिल कपूर का बेटा हूं।’ मगर हर्षवर्धन का मानना है कि नफर करने वालों के लिए वह कुछ नहीं कर सकते हैं, और उन्होंने इसके साथ अपने आपको ‘शांति’ रखा है।


वहीं अगर हर्षवर्धन कपूर की रे फिल्म की बात करें तो यह एक एंथोलॉजी सीरीज है। यह सीरीज बीते महीने 25 तारीख को रिलीज हुई थी। रे में हर्षवर्धन कपूर के अलावा मनोज बाजपेयी, केके मेनन और अली फजल की भी फिल्में देखने को मिली थीं। इन चारों कलाकारों ने फिल्म की कहानियों के मुख्य किरदार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here