बॅालीवुड की डांस क्वीन Nora Fatehi को हुआ कोरोना

0
423
Nora Fatehi
Nora Fatehi की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव (photo by social media)

बॅालीवुड में कोरोना लगातार कहर बरपा रहा हैं। बीते दिनों अर्जुन कपूर कोरोना से पॅाजिटिव हुए तो वहीं अब अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) को कोरोना हो गया है। नोरा के प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी है इसके अलावा नोरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस बात की पुष्टी की हैं। फिलहाल नोरा अभी क्वारनटीन में और डॉक्टरों की निगरानी में हैं।  

Nora Fatehi
Nora Fatehi

Nora Fatehi को हुआ कोरोना

हाल ही में नोरा फतेही की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसकों लेकर नोरा के प्रवक्ता ने कहा है कि, ”कल से इंटरनेट पर नोरा की स्पॉटिंग की गई फोटो वायरल हो रही हैं। यह पहले के एक इवेंट की फोटो हैं और नोरा हाल ही में कहीं बाहर नहीं गई हैं। वह घर में है तो ऐसी किसी भी बातों पर ध्यान न दें।”

72761511 c321 48be 886d 7258889b23b3

आपको बता दें कि नोरा फतेही का म्यूजिक एल्बम ‘डांस मेरी रानी’(Dance Meri Rani) रिलीज हुआ हैं। नोरा गाने में एक ‘जलपरी’ के अवतार में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के डांस को देखकर सभी के होश उड़ गए है फैंस उनके इस गाने को काफी पसंद कर रहे है। बता दें कि ‘नाच मेरी रानी’ म्यूजिक एल्बम के बाद गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ ये दूसरा गाना हैं।

Nora Fatehi
Nora Fatehi

तो वहीं अपने आइटम सॅाग्स से सभी का दिल जीतने के बाद अभिनेत्री को गुरु रंधावा के साथ गोवा के बीच में टहलते हुए देखा गया था। जिससे सभी के दिल में हलचल मचा दी थी कि क्या दोनों एक दूसरे को डेटिंग कर रहें हैं। फोटो में नोरा शॉर्ट्स और टी शर्ट में नजर आ रही थी और गुरु रंधावा बीच शर्ट और शॉर्ट्स में पहने हुए थे। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ही फैंस के मन में हलचल पैदा कर दी थी। फैंस पूछ रहे थे कि क्या गुरु रंधावा और नोरा डेटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here