Home Tags Nora Fatehi news

Tag: Nora Fatehi news

हैकिंग की वजह से डिलीट हुआ था Nora Fatehi का इंस्टाग्राम,...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों को चौंका दिया जब उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट हटा दिया था

Nora Fatehi की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, पोस्ट शेयर कर दी...

0
अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) कोरोना नेगेटिव (Corona Negative) हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये इस बात की जानकारी दी है

बॅालीवुड की डांस क्वीन Nora Fatehi को हुआ कोरोना

0
बॅालीवुड में कोरोना लगातार कहर बरपा रहा हैं। बीते दिनों अर्जुन कपूर कोरोना से पॅाजिटिव हुए तो वहीं अब अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) को कोरोना हो गया है।

टिकटॉक स्टार Kili Paul ने ‘डांस मेरी रानी’ पर किया ऐसा...

0
Nora Fatehi का नया गाना ‘डांस मेरी रानी’ रिलीज हुआ है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और रील्स बना रहे है इसी बीच तंजानिया के किली पॉल ने भी शानदार मूव्स दिखाया

Nora Fatehi का ‘Dance Meri Rani’ सॅान्ग आउट, एक्ट्रेस के डांस...

0
अपनी अदाओं से मदहोश करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया गाना Dance Meri Rani रिलीज हो गया हैं गाने में एक ‘जलपरी’ के अवतार में नजर आ रही हैं।

‘Dance Meri Rani’ का फर्स्ट लुक आया सामने, Nora Fatehi ने...

0
अपनी अदाओं से लोगो को मदहोश करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fateh) इन दिनों अपने न्यू सॅान्ग को लेकर चर्चे में बनी हुई हैं। बता दें कि एक्ट्रेस 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) म्यूजिक एल्बम के बाद अब पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ नई म्यूजिक एल्बम 'डांस मेरी रानी' (Dance Meri Rani)जल्द ही आने वाला हैं। जिसमें नोरा एक 'जलपरी' के अवतार में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने जहां गाने की रिलीज़ डेट आउट की थी. वहीं अब उन्होंने गाने का पोस्टर रिलीज़ किया है।

Sukesh Chandrashekhar कौन है, जो करोड़ों की ठगी को दे चुका...

0
32 साल का सुकेश चंद्रशेखर, जो पहली नज़र में एक आम आदमी सा लगता है, करोड़ों की ठगी को अंजाम दे चुका है। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही सहित कई कारोबारियों, राजनेताओं और मशहूर हस्तियों से वह करोड़ों की उगाही करने में शामिल रहा है। चंद्रशेखर लोगों को ठगने में माहिर है। सुकेश चंद्रशेखर का जन्म बेंगलुरु में एक निम्न मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था। उसके पिता, विजयन चंद्रशेखर, जिनका हाल ही में निधन हो गया, हमेशा चाहते थे कि वह अच्छी तरह से पढ़ाई करे। बेंगलुरु के भवानी नगर का रहने वाले सुकेश सिर्फ 12वीं पास है।

Sukesh Chandrashekhar ने Nora Fatehi को गिफ्ट की थी BMW, Jacqueline...

0
सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी करने के मामले में ED का कहना है कि एजेंसी ने जैकलीन फर्नांडीज का बयान 30 अगस्त और 20 अक्टूबर को दर्ज किया था। ED की चार्जशीट के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को 5वीं सीरीज की BMW गिफ्ट की। इसके लिए चंद्रशेखर ने दीपक रमानी के द्वारा बी मोहनराज को 75 लाख रुपये RTGS के जरिए दिए थे। जैकलीन फर्नांडीज ने ED को बताया कि सुकेश ने खुद को SUN Tv का मालिक शेखर रत्न वेला बताया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!