टिकटॉक स्टार Kili Paul ने ‘डांस मेरी रानी’ पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, जिसे देखकर Nora Fatehi के उड़ गए होश

0
1465
Kili Paul
टिकटॉक स्टार Kili Paul ने 'डांस मेरी रानी' पर किया ऐसा जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॅार्म है जहा रातों रात लोग स्टार बन जाते है, जैसे तंजानिया के किली पॅाल (Kili Paul) हिन्दी गाने पर रील्स बना कर काफी फेमस हो गए है। और आज उन्हें हर कोई जानता है, अब हाल ही में Nora Fatehi का नया गाना ‘डांस मेरी रानी’ रिलीज हुआ है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और रील्स बना रहे है। इसी बीच तंजानिया के किली पॉल ने भी गुरु रंधावा और नोरा फतेही के गाने डांस मेरी रानी पर अपने डांस का जलवा दिखाया है। वीडियो में किली पॉल अपने शानदार मूव्स दिखाते नजर आये हैं.जिसे देखकर नोरा उनकी फैन हो गई है।

Nora Fatehi ने किया कमेंट

किली पॉल ने डांस के स्टेप को इतना अच्छा किया है कि, Nora Fatehi अपने आप को रोक नहीं पाई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के शेयर किया है, साथ ही किली पॉल की पोस्ट पर नोरा फतेही ने कमेंट भी किया है. नोरा ने लिखा- “ये तो शानदार था”।

Nora Fatehi
Nora Fatehi

बता दें कि इससे पहले भी किली पॅाल ने शेरशाह के गाने रातां लंबियां (Raataan Lambiyan) वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने गाने की शानदार लिप-सिंक की थी। बता दें कि किली पॉल ने अपना यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘वी आर नॉट डन विद दिस साउंड’। दोनों की इस वीडियो को कियारा और जुबीन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

यह भी पढ़ें:

तंजानिया के टिकटॉक स्टार Kili Paul पर चढ़ा कियारा के ‘रातां लंबियां’ गाने का नशा, वायरल हुआ VIDEO

Nora Fatehi का ‘Dance Meri Rani’ सॅान्ग आउट, एक्ट्रेस के डांस के दिवाने हुए फैंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here