दीपिका-शाहरुख के खिलाफ Bihar कोर्ट में दर्ज हुई FIR, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में 3 जनवरी को होगी सुनवाई

0
280
Pathan Controversy
Pathan Controversy

Pathan Controversy: शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर विवाद गहराता जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुए गाने बेशरम रंग को लेकर अब लगातार विरोध किया जा रहा है। बता दें कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, बिहार, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात और महाराष्ट्र में प्रदर्शन के मामले सामने आए हैं। इतना ही नहीं अब बिहार के मुजफ्फरपुर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण समेत 5 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। उनपर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और अश्लीलता फैलाने का मामला भी दर्ज कर दिया गया है।

Pathan Controversy
Pathan Controversy

दीपिका-शाहरुख समेत 5 लोगों पर दर्ज हुई FIR

मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने शुक्रवार को फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा, अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण सहित 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। अभियोजन पक्ष के वकील का कहना है कि इस फिल्म को जानबूझकर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए बनाया गया है। अब इस मामले में 3 जनवरी को सुनवाई होगी।

Pathan Controversy: बेशरम रंग गाना हटाने की मांग

बता दें कि इसके पहले छत्तीसगढ़ में शिवसैनिकों ने मांग की है कि फिल्म में से बेशरम रंग गाने को हटाया जाए। उनका कहना है कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो वह फिल्म छत्तीसगढ़ में रिलीज नहीं होने देंगे। वहीं इसके पहले मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बेशरम रंग गाने पर दीपिका द्वारा पहने गए कपड़ों को बदलने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण जब जेएनयू में विरोध प्रदर्शन के लिए गई थी तो टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं और इसलिए मैं अनुरोध करना चाहूंगी कि वे गाने के दृश्य को ठीक करें, वेशभूषा को सही करें।

क्यों हो रहा है विवाद?

दरअसल फिल्म पठान के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है। साथ ही गाने में दिखाए गए दृश्यों को अश्लील बताते हुए विरोध किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि दीपिका भगवा रंग की बिकीनी पहनकर अश्लील डांस कर रही हैं। केसर जैसे पवित्र रंग का इस्तेमाल बिकनी के लिए होना आपत्तिजनक और अस्वीकार्य है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here