सांप काटने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए Salman Khan, कहा- Now I am fine

0
391
Salman Khan
सांप काटने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए Salman Khan, कहा- Now I am fine

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को सांप ने काट लिया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस खबर को सुनते ही फैंस परेशान हो गए थे और लगातार उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे थे। बता दें कि कल यानी रविवार को सलमान खान को छुट्टी मिल गई, वहीं अब सलमान खान ने अपनी तबियत का अपडेट दिया है।

सलमान ने बताया कि “जब हम फार्म हाउस में थे तब मेरे फार्महाउस में एक सांप आ गया था। मैं उसे डंडे की मदद से बाहर लेकर जा रहा था। लेकिन वो धीरे-धीरे में मेरे हाथ पर आ गया। फिर मैंने उसे हटाने के लिए पकड़ा और उस वक्त उसने मुझे तीन बार काटा। वो एक तरह का जहरीला सांप था। सांप के काटने के बाद मैं करीब 6 घंटे तक हॉस्पिटल में एडमिट रहा मैं अब ठीक हूं।”

Salman Khan is the worst actor in Bollywood

बता दें कि ये घटना 25 दिसंबर बीती रात 3 बजे की है, जब सलमान अपने पनवेल के फार्म हाउस पर थे। अभिनेता कामोथे के M.G.M. Hospital में भर्ती थे।

Salman Khan का आज है जन्मदिन

गौरतलब है कि अभिनेता हर साल 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन फार्म हाउस में सेलिब्रेट करते हैं। सूत्रों के मुताबिक इस साल Salman Khan अपने जन्मदिन पर छोटी सी ही पार्टी करेंगे। जिसमें परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल होने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सलमान इस बार ज्यादा लोगों को नहीं बुलाएंगे।

Bollywood News Updates: Salman Khan
Salman Khan

आपको बता दें कि सलमान को सांप काटने के बाद जब उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे थे। तब इस घटना को लेकर बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर कमाल राशिद खान यानी KRK ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा था, ”सांप ने सलमान खान को उनके फार्महाउस पर काटा, सुनने में आ रहा है कि सांप मर चुका है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here