Big Boss फिनाले में Sidharth Shukla को खास अंदाज में दिया जाएगा ट्रिब्यूट, Shehnaaz Gill भी आएंगी नजर

0
417
sidharth-shukla-shehnaaz-gill
Big Boss फिनाले में Sidharth Shukla को खास अंदाज में दिया जाएगा ट्रिब्यूट, Shehnaaz Gill भी आएंगी नजर

Sidharth Shukla: सलमान खान शो बिग बॉस 15 (Big Boss 15) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। आपको बता दें कि जल्द ही शो का फिनाले आने वाला है जिसके लिए सभी कंटेस्टेट जोरो शोरो से तैयारी में लगे हुए है। वहीं अब खबर आ रही है कि, बिग बॅास के फिनाले में बिग बॅास 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ल (Sidharth Shukla) को खास ट्रिब्यूट दिया जाएगा जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी शामिल होगी।

Sidharth-Shukla
Sidharth-Shukla

Sidharth Shukla को खास अंदाज में दिया जाएगा ट्रिब्यूट

दरअसल साल 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। सिद्धार्थ के अचानक इस दुनिया से चले जाने से सभी शॉक्ड रह गए थे। हाल ही में कलर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है इस प्रोमो में सिद्धार्थ और शहनाज के बिग बॉस के घर में बिताए गए कुछ बेहतरीन यादों को दिखाया गया हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- ग्रैंड फिनाले होगा और भी स्पेशल जब शहनाज गिल आएंगी #SidNaaz के रिश्ते को देने एक ट्रिब्यूट… 29 और 30 जनवरी को देखना ना भूलें बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले रात 8 बजे से।

https://www.instagram.com/p/CZKA7UAvmOc/?utm_source=ig_embed&ig_rid=74746e5e-f3b9-4ada-84a7-127af58a8f7c

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 ( Big Boss 13 ) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

आपको बता दें कि शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि देते हुए अपना गाना तू यहीं है (Tu Yaheen Hai) लॉन्च किया था। इस गाने में शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उन पलों की क्लिप्स के साथ बनाया है जो उन्होनें बीबी हाउस में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताया था। इस गाने ने रिलीज होते ही अपना धमाल दिखा दिखाया था। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया था।

यह भी पढ़ें:

https://youtu.be/LCgaDjxGESE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here