Sidharth Shukla के निधन के बाद काम पर लौट रहीं हैं Shehnaaz Kaur Gill, गिद्दा करते Video Viral

0
768
Shehnaz Kaur Gill
Shahnaz Gill will start shooting soon

टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में अपने दम पर मुकाम बनाने वाले और बॉलीवुड की कई फिल्मे करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कुछ माह पहले 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। इस खबर से फैंस को तो झटका लगा ही था लेकिन सबसे बड़ा झटका सिद्धार्थ के दिल के सबसे करीब रहने वाली उनकी खास दोस्त शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) को लगा था। खबर सुनने के बाद शहनाज का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। वह पूरी तरह से डिप्रेशन में चली गईं थीं। वो इतना परेशान हो गईं थीं कि उन्हें अपने काम से ब्रेक लेना पड़ा था।

दिलजीत थिंड ने किया Confirm

पर अब खबर आई है कि गिल एक बार फिर काम पर वापसी कर रही हैं। वह जल्द ही एक गाने की शूटिंग शुरू करेंगी। इस बात की जानकारी  दिलजीत थिंड ने दी है। उन्होंने बताया कि मैं शहनाज की टीम के साथ लगातार टच में था और उसके बारे में हमें हर दिन अपडेट मिलते रहते थे। वो एक प्रोफेशनल लड़की है और मुझे खुशी है कि उसने इस प्रोमोश सॉन्ग के लिए हां कर दिया है। इसकी शूटिंग यूके में होगी या फिर इंडिया में। यह शहनाज के विजा पर निर्भर करता है।

shehnaz

बता दें कि सिद्धार्थ की मौत के एक दिन पहले शहनाज गिल ने पोस्ट लिखा था जिसमें शहनाज किसी ब्रैंड के लिए प्रमोशन करती दिख रहीं थी। अभी तक शहनाज ने कोई पोस्ट नहीं किया है। वहीं शहनाज का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वे गिद्दा करती नजर आ रहीं हैं। यह वीडियो काफी पुराना लगा रहा है लेकिन फैंस अपनी शहनाज को इस अंदाज में देखकर काफी खुश हो रहे हैं।

गिद्दा कर रही हैं Shehnaaz Kaur Gill

वीडियो देखकर समझ आता है कि यह पुराना वीडियो है। वीडियो में शहनाज शॉर्ट्स और टॉप में दिखाई दे रही हैं। इसमें वे एक पंजाबी गाने पर जबरदस्त अंदाज में गिद्दा कर रही हैं। शहनाज इस वीडियो में जिस खूबसूरती से और जितना एंजॉय करके डांस कर रही हैं, उसे देख उनके चाहने वालों के चेहरे पर भी स्माइल आ गई है। वीडियो पर यूजर्स के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 ( Big Boss 13 ) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

यह भी पढ़ें:

Sidharth Shukla को गुजरे बीत गया 1 महीना, फैंस बोले: वो हमारे दिलों में जिंदा हैं और हमेशा रहेंगे…

Pratyusha Banerjee के Parents के टच में रहते थे Sidharth Shukla, Lockdown में की Help

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here