Home Tags Sidharth Shukla

Tag: Sidharth Shukla

Sidharth Shukla का आखिरी सॅान्ग ‘Jeena Zaroori Hai’ हुआ रिलीज, वीडियो...

0
दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो चुका है

Shilpa Shetty के शो में Sidharth Shukla के बारे में Shehnaaz Gill...

0
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों बात करते हुए नजर आ रहे हैं

Bigg Boss 15: Shehnaaz Gill ने Sidharth Shukla को दी श्रद्धांजलि,...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले में सबकी चहेती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॅास 13 विनर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है।

Bigg Boss 15 Grand Finale: मनीष मल्होत्रा की Shimmer वाली साड़ी...

0
Bigg Boss 15 Grand Finale फिनाले में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी नजर आएंगी जो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को दिल को छू लेने वाली श्रद्धांजलि देंगी।

Sidharth Shukla Family Statement: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने फैन्स से...

0
Sidharth Shukla Family Statement: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से उनके परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा था लेकिन आज भी लोग उनको याद करते है

Big Boss फिनाले में Sidharth Shukla को खास अंदाज में दिया...

0
बिग बॅास के फिनाले में बिग बॅास 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ल (Sidharth Shukla) को खास ट्रिब्यूट दी जाएगी जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी शामिल होगी

Shehnaaz Gill ओटीटी पर करने जा रही हैं डेब्यू? शेयर किया...

0
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में हॅालीवुड वेब सीरीज 'लूसिफ़ेर' (Lucifer) का पोस्टर शेयर किया पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा असली बिग बॉस तो यहां है।

Bigg boss 15: शो में Salman Khan ने Sidharth Shukla को...

0
Bigg boss 15: इस बार का एपिसोड काफी यादगार हैं बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार और ' Bigg boss 15 ' के होस्ट सलमान खान ने रविवार को ' वीकेंड का वार ' एपिसोड में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। सलमान ने इस पूरे एपिसोड यानी 12 दिसंबर को ' Bigg boss 13 ' विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित किया। इस एपिसोड के दौरान दिवंगत अभिनेता की तस्वीरें ' Bigg boss ' के सेट्स पर उनके कुछ पलों को याद करते हुए दिखाई गईं और कैसे उन्होंने असीम रियाज, शहनाज गिल और राशमी देसाई को हराकर ट्रॉफी जीती।

Sidharth Shukla की बर्थ एनिवर्सरी पर Shehnaaz Gill ने एक्टर को...

0
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की अधूरी प्रेम कहानी कुछ ऐसी है जो हमारे दिलों में हमेशा के लिए बस गई है। दोनों की मुलाकात रियलिटी शो Bigg boss 13 के दौरान हुई थी सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज काफी गुमशुम रहने लगी थी। हांलाकि अब वह धीरे- धीरे अपने जीवन में पहले की तरह वापस आने की पूरी कोशिश कर रही हैं। कल यानी 12 दिसंबर को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन था इस मौके पर शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया। जिसे देखने के बाद फैंस के आंखों से आंसु झलक गए। फैंस उनकी तस्वीर को खूब प्यार दे रहें है भले ही सना ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा लेकिन उनके फैंस समझ गए कि आज वह उन्हें कितना याद कर रही हैं।

Sidharth Shukla Birth Anniversary: बालिका वधु से लेकर बिग बॅास तक,...

0
Sidharth Shukla Birth Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों के लिए आज यह खुशी का मौका हो सकता था। हालांकि उनकी असामयिक मृत्यु ने उनके बर्थडे को भावुक कर दिया है। अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने के बाद सितंबर में निधन हो गया था। जहां सिद्धार्थ को बालिका वधु, दिल से दिल तक और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में उनकी भूमिकाओं के लिए याद किया जाता है, वहीं Bigg boss 13 में उनकी भागीदारी ने उन्हें स्टार बना दिया। सोशल मीडिया पर फैंस का उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंस सिद्धार्थ के जन्मदिन की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!