Sidharth Shukla Family Statement: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने फैन्स से की अपील, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

0
331
Sidharth Shukla
Sidharth Shukla Family Statement: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने फैन्स से की अपील

Sidharth Shukla Family Statement: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से उनके परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा था। लेकिन आज भी लोग उनको याद करते है खास कर फैंस तो आए दिन ट्विटर पर Sidharth Shukla ट्रेंड करके उन्हें तहे दिल से याद करते है। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी कर फैंस से एक खास अपील की हैं।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla

Sidharth Shukla के परिवार ने की खास अपील

सिद्धार्थ के परिवार ने लिखा कि, अगर कोई भी किसी प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम चाहते हैं, तो इसके लिए वो पहले उनसे पूछे। क्योंकि हम जानते है कि सिद्धार्थ को क्या पसंद था क्या नहीं। सिद्धार्थ शुक्ला के सभी चाहने वालों के लिए, हम आप सभी से एक रिक्वेस्ट कर रहे हैं साथ ही उम्मीद करते हैं कि सभी लोग हमारी इस अपील की इज्जत करेंगे। सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं है अब वो अपने फैसले खुद नहीं ले सकता है लेकिन वो अभी भी हमारे जीवन और यादों का अंग है। बता दें कि इसी पोस्ट को शहनाज ने भी शेयर किया है।

बताते चले कि, बिग बॅास के फिनाले में बिग बॅास 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ल (Sidharth Shukla) को खास ट्रिब्यूट दिया जाएगा जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी शामिल होगी। दरअसल साल 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। सिद्धार्थ के अचानक इस दुनिया से चले जाने से सभी शॉक्ड रह गए थे। हाल ही में कलर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है इस प्रोमो में सिद्धार्थ और शहनाज के बिग बॉस के घर में बिताए गए कुछ बेहतरीन यादों को दिखाया गया हैं।

SSS oXNrRj1

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- ग्रैंड फिनाले होगा और भी स्पेशल जब शहनाज गिल आएंगी #SidNaaz के रिश्ते को देने एक ट्रिब्यूट… 29 और 30 जनवरी को देखना ना भूलें बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले रात 8 बजे से।

आपको बता दें कि शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि देते हुए अपना गाना तू यहीं है (Tu Yaheen Hai) लॉन्च किया था। इस गाने में शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उन पलों की क्लिप्स के साथ बनाया है जो उन्होनें बीबी हाउस में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here