Home Tags Sidharth Shukla last song

Tag: Sidharth Shukla last song

Sidharth Shukla का आखिरी सॅान्ग ‘Jeena Zaroori Hai’ हुआ रिलीज, वीडियो...

0
दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो चुका है

Sidharth Shukla Family Statement: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने फैन्स से...

0
Sidharth Shukla Family Statement: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से उनके परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा था लेकिन आज भी लोग उनको याद करते है

Sidharth Shukla Birth Anniversary: बालिका वधु से लेकर बिग बॅास तक,...

0
Sidharth Shukla Birth Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों के लिए आज यह खुशी का मौका हो सकता था। हालांकि उनकी असामयिक मृत्यु ने उनके बर्थडे को भावुक कर दिया है। अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने के बाद सितंबर में निधन हो गया था। जहां सिद्धार्थ को बालिका वधु, दिल से दिल तक और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में उनकी भूमिकाओं के लिए याद किया जाता है, वहीं Bigg boss 13 में उनकी भागीदारी ने उन्हें स्टार बना दिया। सोशल मीडिया पर फैंस का उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंस सिद्धार्थ के जन्मदिन की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill का आखिरी म्यूजिक वीडियो ‘Habit’ रिलीज,...

0
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आखिरी गाना 'हैबिट' (Habit) रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। यह गाना आखिरी बार होगा। जब शुक्ला और एक्ट्रेस शहनाज गिल एक साथ नजर आएंगी। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुआ है। लेकिन इसे अभी तक 5 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!