Sidharth Shukla का आखिरी सॅान्ग ‘Jeena Zaroori Hai’ हुआ रिलीज, वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो चुका है।

0
126
Sidharth Shukla
Sidharth Shukla का आखिरी म्यूजिक वीडियो 'Jeena Zaroori Hai' हुआ रिलीज

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना ‘जीना जरूरी है’ (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो चुका है। बिग बॉस 15 के प्रतियोगी विशाल कोटियान ने सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी वीडियो जीना ज़रुरी है (Jeena Zaroori Hai) 20 मई को रिलीज किया। जीना ज़रुरी है एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसे कुछ साल पहले शूट किया गया था। इस गाने में विशाल कोटियन और दीपिका त्रिपाठी भी हैं।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla

Sidharth Shukla को देख नम हो जाएंगी आंखें

विशाल कोटियान ने एक नोट के साथ इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया। वीडियो शेयर करते हुए विशाल ने लिखा- ‘जीना ज़रुरी है गाना उस कहानी की बात करता है जो प्यार को सहन करती है, जिसमें विशाल कोटियान, दीपिका त्रिपाठी और हमारी यादों में सिद्धार्थ शुक्ला शामिल हैं। साथ ही, बिद्युत कुमार का मनमोहक निर्देशन’। इस गाने में एक नाटकीय प्रेम कहानी और भाईचारे को दिखाया गया है। जीना ज़रुरी है को दीपिका त्रिपाठी और शबाब साबरी ने गाया है।

विशाल कोटियान पर फूटा फैंस का गुस्सा

जहां एक ओर इस म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ को देख फैंस की आंखें नम हो गई हैं। वहीं विशाल कोटियान (Vishal Kotian) पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस गाने की रिलीज से खुश नहीं हैं। सिडहार्ट्स चाहते हैं कि कोटियान वीडियो को हटा दें। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने पहले एक बयान जारी किया था और दिवंगत अभिनेता की सहमति का सम्मान करने और उनके नाम पर किसी भी प्रोजेक्ट को जारी करने से पहले उनसे परामर्श करने का अनुरोध किया था।

सिद्धार्थ के परिवार ने स्टेटमेंट में लिखा था कि, ‘अगर कोई भी किसी प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम चाहते हैं, तो इसके लिए वो पहले उनसे पूछे। क्योंकि हम जानते है कि सिद्धार्थ को क्या पसंद था क्या नहीं। सिद्धार्थ शुक्ला के सभी चाहने वालों के लिए, हम आप सभी से एक रिक्वेस्ट कर रहे हैं साथ ही उम्मीद करते हैं कि सभी लोग हमारी इस अपील की इज्जत करेंगे। सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं है अब वो अपने फैसले खुद नहीं ले सकता है लेकिन वो अभी भी हमारे जीवन और यादों का अंग है’। बता दें कि इसी पोस्ट को शहनाज ने भी शेयर किया था।

sidharth-shukla
Sidharth Shukla

यह भी पढ़ें:

Sidharth Shukla Family Statement: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने फैन्स से की अपील, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की बर्थडे पार्टी में Shehnaaz Gill ने चुराई लाइमलाइट, वायरल हुआ Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here