Home Tags Sidharth Shukla girlfriend

Tag: Sidharth Shukla girlfriend

Sidharth Shukla का आखिरी सॅान्ग ‘Jeena Zaroori Hai’ हुआ रिलीज, वीडियो...

0
दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो चुका है

Sidharth Shukla Family Statement: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने फैन्स से...

0
Sidharth Shukla Family Statement: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से उनके परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा था लेकिन आज भी लोग उनको याद करते है

Sidharth Shukla Birth Anniversary: बालिका वधु से लेकर बिग बॅास तक,...

0
Sidharth Shukla Birth Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों के लिए आज यह खुशी का मौका हो सकता था। हालांकि उनकी असामयिक मृत्यु ने उनके बर्थडे को भावुक कर दिया है। अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने के बाद सितंबर में निधन हो गया था। जहां सिद्धार्थ को बालिका वधु, दिल से दिल तक और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में उनकी भूमिकाओं के लिए याद किया जाता है, वहीं Bigg boss 13 में उनकी भागीदारी ने उन्हें स्टार बना दिया। सोशल मीडिया पर फैंस का उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंस सिद्धार्थ के जन्मदिन की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Shehnaaz Gill के फैंस फिर उन्हें कर रहें हैं याद, ट्विटर...

0
फिलहाल शहजान गिल पूरी तरह से नॉर्मल हैं और अपना काम कर रही हैं। शहनाज को नॉर्मल करने में उनके फैंस और सिड के फैंस का बड़ा योगदान है। फैंस शहनाज को किसी न किसी बहाने याद करते रहते हैं। आज फिर फैंस उन्हें याद करते हुए कह रहे हैं कि "FOREVER WITH SHEHNAAZ" उनके फैंस कह रहे हैं कि शहजनाज हम हमेशा आपके साथ हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!