Sidharth Shukla Birth Anniversary: बालिका वधु से लेकर बिग बॅास तक, ये हैं एक्टर के स्टार बनने से पहले के कुछ विज्ञापन

0
473
sidharth-shukla
Sidharth Shukla Birth Anniversary

Sidharth Shukla Birth Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों के लिए आज यह खुशी का मौका हो सकता था। हालांकि उनकी असामयिक मृत्यु ने उनके बर्थडे को भावुक कर दिया है। अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने के बाद सितंबर में निधन हो गया था। जहां सिद्धार्थ को बालिका वधु, दिल से दिल तक और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में उनकी भूमिकाओं के लिए याद किया जाता है, वहीं Bigg boss 13 में उनकी भागीदारी ने उन्हें स्टार बना दिया। सोशल मीडिया पर फैंस का उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंस सिद्धार्थ के जन्मदिन की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 में मुंबई में हुआ था। टीवी शो में काम करने के साथ उन्होंने कई रियलिटी शो और विज्ञापनों में भी काम किया है तो आज हम उनके जन्मदिन पर एक्टर के स्टार बनने से पहले के कुछ विज्ञापन के बारें में आपकों बताने जा रहे हैं।

सबसे पहले अपने पहले टीवी विज्ञापनों में सिद्धार्थ को फेयर लवली एड में देखा गया था। इस एड में एक्टर को बॉडी डबल खेलते हुए देखा गया था, जो अपने अच्छे लुक, स्टाइल और चार्म के कारण स्टार के रूप में जाना जाता है।

सिद्धार्थ शुक्ला इस विज्ञापन में सोनम बाजवा के साथ वार्मर के लिए सितारे हैं।

https://youtu.be/-wYDD-so68g

इस विज्ञापन में सिद्धार्थ शुक्ला और सृष्टि रोडे हैं दोनों एक विवाह सेटअप में मिलते हैं।

https://youtu.be/QMh7IzhpM2M

1980 में हुआ था जन्म


सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 में मुंबई में हुआ था। टीवी शो में काम करने के साथ उन्होंने कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया था। होस्ट के तौर पर भी काम कर चुके हैं। सिड को असल पहचान बिग बॉस 13 का विनर बनने के बाद मिली थी। सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी एक्टिंग और व्यवहार को आज भी याद किया जाता है। शहनाज गिल उनकी काफी अच्छी दोस्त थीं। दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे लेकिन सिड ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं था। सिड के जाने के बाद उनकी दोस्त शहनाज गिल ने हंसना ही छोड़ दिया है।


2 सितंबर को हुआ था निधन

जाहिर है टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में अपने दम पर मुकाम बनाने वाले और बॉलीवुड की कई फिल्मे करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कुछ माह पहले 40 साल की उम्र में 2 सितंबर को निधन हो गया था। उनके निधन के बाद से ही फैंस उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर याद करते रहते हैं। अब जन्मदिन आने वाला है तो फैंस सिद्धार्थ को फिर याद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla ने थ्रोबैक वीडियो में Shehnaaz Gill के साथ किया डांस, फैंस हुए इमोशनल

Sidharth Shukla को Broken But Beautiful 3 के लिए मिला BEST ACTOR का अवार्ड, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BESTACTORSIDHARTHSHUKLA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here