Sidharth Shukla को Broken But Beautiful 3 के लिए मिला BEST ACTOR का अवार्ड, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BESTACTORSIDHARTHSHUKLA

0
610
sidharth-shukla
Sidharth Shukla Birth Anniversary

टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में अपने दम पर मुकाम बनाने वाले और बॉलीवुड की कई फिल्मे करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कुछ माह पहले 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। इस खबर से फैंस को तो झटका लगा ही था। लेकिन सबसे बड़ा झटका सिद्धार्थ के दिल के सबसे करीब रहने वाली उनकी खास दोस्त शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) को लगा था। लेकिन अभी तक Sidharth Shukla के फैंस उन्हें भूल नही पाए है। फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का फोटो शेयर कर उन्हें याद करते है।

BESTACTORSIDHARTHSHUKLA ट्रेंड

आज फिर सिद्धार्थ की याद में सोशल मीडिया पर #BESTACTORSIDHARTHSHUKLA ट्रेंड कर रहा है। लोग कह रहें है कि सिड ने जिस प्रोजेक्ट में काम किया है। सभी हिट रहा है। फैंस उनकी याद में उनके सभी हिट शो के नाम भी बता रहे हैं। सिड के फैंस उनके इतने करीब हैं कि हर दिन उनको मिस करते हैं। आज सिड के फैंस उन्हें बेस्ट एक्टर का खिताब दे रहे हैं।

दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला को #BrokenButBeautiful3 के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है। यही कारण है कि फैंस एक बार फिर खुशी के मारे झूम गए हैं। उन्हें सोशल मीडििया पर याद कर रहे हैं।

फैंस कह रहे हैं कि सिड भाई ने जिस शो में काम  किया वह सभी हिट साबित रहा। यहां पर एक फैंस ने शो के नाम की सूची भी पेश की है।

फैंस का कहना है कि Balika Vadhu, Humpty Sharma, KK07, BB13, BBB3 Songs सभी हिट रहा क्योंकि इसमें सिद्धार्थ शुक्ला ने काम किया है। सिड के फैंस उन्हें इनता प्यार करते हैं कि किसी न किसी बहाने याद करते ही रहते हैं।

यहां पर देखें फैंस क्या कह रहे हैंय..

यह वह कलाकार हैं जिसने अपनी तस्वीर को खुद बनाई है

BESTACTORSIDHARTHSHUKLA हैं। उन्हें Broken But Beautiful 3 के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 ( Big Boss 13 ) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

यह भी पढ़ें:

Shehnaaz Gill की फिल्म Honsla Rakh देख फैंस ने एक बार फिर किया Sidharth Shukla को याद

Sidharth Shukla के गम में Shehnaaz Gill के मुंबई छोड़ने के दावों का क्या है सच? जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here