Sidharth Shukla ने थ्रोबैक वीडियो में Shehnaaz Gill के साथ किया डांस, फैंस हुए इमोशनल

0
691
sidharth-shukla-shehnaaz-gill
Big Boss फिनाले में Sidharth Shukla को खास अंदाज में दिया जाएगा ट्रिब्यूट, Shehnaaz Gill भी आएंगी नजर

2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अचानक हुई मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। जहां उनके प्रशंसक अभी भी शोक में हैं, वहीं उनकी कई पुरानी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब, दिवंगत अभिनेता का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी सबसे अच्छी दोस्त और अफवाह वाली प्रेमिका शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी हैं। वीडियो को पिछले साल चंडीगढ़ में शूट किया गया था। इसने फैंस को बेहद भावुक कर दिया है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने थ्रोबैक वीडियो में शहनाज गिल के साथ किया डांस

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल ने अपने बिग बॉस 13 के कार्यकाल के बाद एक अच्छा बंधन साझा किया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे नए वीडियो में हमें सिद्धार्थ की उनके चंडीगढ़ ट्रिप की झलक देखने को मिलती है। हालाँकि, जिस चीज़ ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा, वह थी शहनाज़ के साथ उनका डांस रिहर्सल। दोनों को अपने म्यूजिक वीडियो शोना शोना के लिए एक डांस सीक्वेंस के लिए रिहर्सल करते हुए एक साथ पैर हिलाते हुए देखा जा सकता है। बता दें सिद्धार्थ और शहनाज़, जिन्हें उनके प्रशंसक प्यार से सिडनाज़ कहते थे, बिग बॉस 13 में मिले थे।

नीचे दिया गया वीडियो देखें:
https://www.instagram.com/reel/CWFRlNZqJty/?utm_source=ig_embed&ig_rid=40196aed-a472-45bf-8a9b-d13142aad5fd

फैंस हुए इमोशनल

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के शेयर होते ही फैंस बेहद इमोशनल हो गए. एक फैन ने लिखा, “कोई फर्क नहीं पड़ता कि सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा हमारे साथ हमेशा रहेंगे। तू यहीं है मेरे हैंडसम हीरो (sic)।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “सिद्धार्थ (sic) वापस आ जाओ।”

यह भी पढ़ें: 100 Most Beautiful Women2021 List: शहनाज गिल के नाम को शामिल करने की उठी मांग

Shehnaaz Gill ने Showbiz में पूरे किए 6 साल, फैंस ने दी बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here