Home Tags Sidharth Shukla fans post

Tag: Sidharth Shukla fans post

Sidharth Shukla का आखिरी सॅान्ग ‘Jeena Zaroori Hai’ हुआ रिलीज, वीडियो...

0
दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो चुका है

Sidharth Shukla Family Statement: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने फैन्स से...

0
Sidharth Shukla Family Statement: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से उनके परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा था लेकिन आज भी लोग उनको याद करते है

Shehnaaz Gill ओटीटी पर करने जा रही हैं डेब्यू? शेयर किया...

0
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में हॅालीवुड वेब सीरीज 'लूसिफ़ेर' (Lucifer) का पोस्टर शेयर किया पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा असली बिग बॉस तो यहां है।

Sidharth Shukla Birth Anniversary: बालिका वधु से लेकर बिग बॅास तक,...

0
Sidharth Shukla Birth Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों के लिए आज यह खुशी का मौका हो सकता था। हालांकि उनकी असामयिक मृत्यु ने उनके बर्थडे को भावुक कर दिया है। अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने के बाद सितंबर में निधन हो गया था। जहां सिद्धार्थ को बालिका वधु, दिल से दिल तक और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में उनकी भूमिकाओं के लिए याद किया जाता है, वहीं Bigg boss 13 में उनकी भागीदारी ने उन्हें स्टार बना दिया। सोशल मीडिया पर फैंस का उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंस सिद्धार्थ के जन्मदिन की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Sidharth Shukla की पिज्जा डिलीवरी करते तस्वीर आई सामने, फैंस हुए...

0
टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुजरे एक महीने हो गए है। लेकिन अभी भी फैंस समय-समय पर उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं। इस बीच उनकी एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ पिज्जा डिलीवरी बॉय (pizza delivery boy) के रुप में दिख रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!