Shehnaaz Gill ओटीटी पर करने जा रही हैं डेब्यू? शेयर किया हॅालीवुड वेब सीरीज ‘Lucifer’ का पोस्टर

0
496
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ओटीटी पर करने जा रही हैं डेब्यू

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में हॅालीवुड वेब सीरीज ‘ लूसिफ़ेर ‘ का पोस्टर शेयर किया हैं। जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी हैं। अपने इंस्टाग्राम पर ‘लूसिफर’ (Lucifer) का पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ‘असली बिग बॉस तो यहां है’। पोस्टर में शहनाज के साथ शो के लीड एक्टर टॉम एलिस नजर आ रहे हैं। शहनाज के पोस्ट को देखकर कयास लगाए जा रहें है कि वह जल्द ही नेटफ्लिक्स ( Netflix)के जरिए ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं। पोस्ट देखकर फैंस काफी खुश हैं वह बड़ी ही बेसब्री से इसके आने की इंतजार कर रहें हैं।


सिडनाज के फैंस शहनाज को एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव देखकर उत्साहित हो गए। उन्होंने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,”शहनाज कमबैक। #NetflixIndiaPlayback2021 #Playback2021″

Shehnaaz Gill ने शेयर किया पोस्टर

इस बीच शहनाज गिल गूगल में सर्च करने वाली तीसरी सबसे गूगलेड पर्सनैलिटी भी हैं। बिग बॅास 13 में आने के बाद से उन्हें लोग ज्यादा जानने लगे हैं, यही वजह की वह 2021 में गूगल में सबसे ज्यादा खोजी जानें वाली पर्सनैलिटी बन गई हैं।

फैंस प्यार से SidNaz बुलाते हैं

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। Shehnaaz Gill के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

1Year Of Shona Shona Ft SidNaaz
SidNaaz

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में भाग लिया, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विनर थे। शहनाज से उनके रिश्तें वहीं बनें, खबरों के मुताबिक जल्द दोनों शादी करने वाले थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here