Sidharth Malhotra और Rashmika की ‘Mission Majnu’ की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

'Mission Majnu' फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है। इस फिल्म से साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॅालीवुड डेब्यू कर रही हैं।

0
350
Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra और Rashmika की 'Mission Majnu' की रिलीज डेट का हुआ खुलासा

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। इस बात की जानकारी मेकर्स ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर शांतनु बागची है।

Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra

Sidharth Malhotra दिखेंगे रॉ एजेंट के रोल में

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर तारीख की घोषणा करते हुए लिखा- “लक्ष्य निर्धारित है! पाकिस्तान के दिल में भारत के सबसे साहसी रॉ मिशन का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाओ। सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर, #MissionMajnu 10 जून 2022 को रिलीज़ हो रही है”। फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी स्टोरी काफी हटके और रोचक है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है। ये एक जासूस की कहानी है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा पाकिस्तान में एक मिशन करते हुए दिखाई देंगे।

बताते चले कि इस फिल्म से साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॅालीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना के अलावा शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा भी नजर आएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वो Yodha में नजर आएंगे। जिसका निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा करेंगे। फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

वहीं रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार देखने को मिला। पुष्पा में रश्मिका ने श्रीवल्ली का किरदार निभाया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। खास बात ये है कि फिल्म के गाने को भी लोगों का उतना ही प्यार मिला है जितना की इस फिल्म को मिला है। पुष्पा के श्रीवल्ली (Srivalli) गाने ने तो धमाल ही मचा दिया है। 

यह भी पढ़ें:

शादी करने वाले हैं Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda? जानें सच्चाई

Raashii Khanna ने शुरू की Sidharth Malhotra अभिनीत फिल्म ‘Yodha’ की शूटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here