Gangubai Kathiawadi Trailer: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, गंगूबाई के किरदार में छा गईं Alia Bhatt 

0
610
Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi Trailer

Gangubai Kathiawadi Trailer: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली है। फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Gangubai Kathiawadi ट्रेलर में Alia Bhatt का दमदार लुक

ट्रेलर में आलिया की दमदार अवाज ने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं अजय देवगन का भी एक इंटेंस लुक देखने को मिला हैं। जिसमें वह एक अलग ही राउडी अवतार में तेवर दिखाते हुए नजर आ रहें हैं। ट्रेलर देखकर हर कोई फिल्म के रिलीज होने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा हैं। बताते चले कि कुछ लोगों को तो आलिया का ये दमदार लुक पसंद आया है, लेकिन वहीं कुछ लोग को आलिया का रोल पसंद नही आ रहा हैं। दर्शकों का कहना है कि आलिया बच्ची है उनके ऊपर ये रोल जच नही रहा हैं।

Gangubai Kathiawadi Trailer
Gangubai Kathiawadi Trailer

आपको बता दें कि फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के लिए च्वाइस अच्छी थी या नही। गंगूबाई काठियावाड़ी माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। आलिया भट्ट 1960 के दशक में कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में गंगा नाम की एक महिला का किरदार निभा रही हैं, जो मैडम गंगूबाई बन जाती हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्माण जयंतीलाल गाडा द्वारा किया गया है। इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं। वहीं फिल्म में करीम लाला का अहम किरदार अजय देवगन निभाएंगे।

https://www.instagram.com/p/CZi5pouu5ht/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5b3eb916-d453-4737-a231-bd1702a46c59

गंगूबाई काठियावाड़ी’ से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा था-‘अपनी पहचान से चार चांद लगाने आ रहे हैं आलिया भट्ट ने पिछले साल जुलाई में गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी की थी। कोरोना के कारण फिल्म के रिलीज डेट को कई बार स्थगित किया गया। लेकिन अब टीम और फैंस फिल्म की रिलीज के लिए कमर कस चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here