Home Tags Alia Bhatt new post

Tag: Alia Bhatt new post

Alia-Ranbir Video: नन्ही परी को लेकर घर पहुंचे आलिया और रणबीर,...

0
Alia-Ranbir Video: बॅालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) औऱ रणबीर कपूर पैरेंन्ट्स बन गए हैं आलिया ने बेटी को जन्म दिया है।

Alia Bhatt Baby Shower: आलिया भट्ट की गोद भराई की तैयारियां शुरू,...

0
Alia Bhatt Baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बने हुए है।

Brahmastra Box Office Day 1: ओपनिंग-डे पर हिट हुई रणबीर की...

0
Brahmastra Box Office Day 1: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है

Alia Bhatt ने ‘Brahmastra’ रिलीज के पहले बॉयकॉट बॉलीवुड पर दिया...

0
Alia Bhatt इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं दरअसल हाल ही में आलिया ने फिल्मों के बॉयकॉट को लेकर करीना कपूर से मिलता-जुलता बयान दिया था।

‘Koffee With Karan’ में Alia Bhatt ने खोले ससुराल के राज,...

0
Koffee With Karan: लोकप्रिय शो ‘कॉफी विद करण’ इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है इस बार आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सामंथा से लेकर तमाम स्टार्स शिरकत करेंगे।

डिजिटल डेब्यू करने को तैयार Alia Bhatt, पोस्ट शेयर कर की...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है हाल ही में आलिया ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी रचाई है।

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी पर डायरेक्टर Ayan Mukerji...

0
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं शादी पर कई सेलेब्स अपना रिएक्शन दे चुके हैं। वहीं अयान ने शादी पर मुहर लगा दिया है

Alia Ranbir Wedding: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू!...

0
Alia Ranbir Wedding: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 15 अप्रैल को शादी कर रहे हैं। आज से उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो रहे हैं।

Ranbir और Alia Bhatt की शादी से टूटा युट्यूबर का दिल,...

0
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी की खबरों के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं शादी को लेकर नए-नए डिटेल्स सामने आ रहे है

Ranbir Alia Wedding: हनीमून मनाने साउथ अफ्रीका जाएंगे Ranbir Kapoor और...

0
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी की डेट कंफर्म हो गई है। शादी की मेहमानों की लिस्ट से लेकर बैचलरेट पार्टी तक सारी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!