Ranbir और Alia Bhatt की शादी से टूटा युट्यूबर का दिल, कार के पीछे भागते नजर आए निक, वीडियो पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

0
338
Alia Bhatt
Ranbir और Alia Bhatt की शादी से टूटा युट्यूबर का दिल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी की खबरों के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। शादी को लेकर नए-नए डिटेल्स सामने आ रहे है। वहीं इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हनियां आलिया ने रिएक्ट किया हैं। दरअसल, युट्यूबर निक लोटिया (Nikunj Lotia) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में निक आलिया और रणबीर के कार के पीछे रोड पर वो नंगे पैर दौड़ते हुए दिखाई दिए।

Ranbir Kapoor -alia bhatt
Alia Bhatt- Ranbir Kapoor

Nikunj Lotia का Alia Bhatt की शादी से टूटा दिल

वीडियो में निक ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है और नंगे पांव एक कार के पीछे दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं,जिस पर ‘आलिया वेड्स रणबीर’ का एक बोर्ड लगा हुआ है। इतना ही नही वीडियो में बैकग्राउंड में कबीर सिंह का गाना ‘तू मेरी है मेरी ही रहेगी’ चल रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा- “मैं 17 अप्रैल को” साथ ही उन्होंने एक टूटे हुए दिल का इमोजी शेयर किया। इस पर खुद आलिया भट्ट ने रिएक्ट किया आलिया ने कमेंट में लिखा- ‘डेड’ (Ded)। बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खासबात ये है कि फैंस भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि शादी की डेट पर अब तक कन्फ्यूजन बना हुआ है। लेकिन खबरों के मुताबिक रणबीर और आलिया 17 अप्रैल को मुंबई के चेंबूर स्थित आरके हाउस में शादी करेंगे। यह वह स्थान है जहां 1980 में नीतू और ऋषि कपूर की शादी हुई थी।

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt

हर दिन इनकी शादी को लेकर एक के बाद एक नए अपडेट सामने आ रहे हैं। शादी की खबरों के बाद अब इनके हनीमून को लेकर चर्चा हो रही है। सूत्रों के अनुसार, कपल अपने हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे। बता दें कि रणबीर-आलिया की लव स्टोरी भी इसी देश में शुरू हुई थी। सूत्रों के मुताबिक आलिया साउथ अफ्रीका को अपना लकी डेस्टिनेशन मानती हैं। रणबीर और आलिया को वाइल्डलाइफ सफारी काफी पसंद है।

यह भी पढ़ें:

Ranbir Alia Wedding: हनीमून मनाने साउथ अफ्रीका जाएंगे Ranbir Kapoor और Alia Bhatt! यहीं ये शुरू हुई थी कपल की लव स्टोरी

Lock Upp: शो में Mandana Karimi ने किया खुलासा, बोलीं- डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में हो गई थीं प्रेग्नेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here