श्री कृष्ण सीरियल फेम Sarvadaman Banerjee का लुक देख हैरान हुए फैंस, लोगों ने की Sylvester Stallone से तुलना

Sarvadaman Banerjee ने श्री कृष्ण सीरियल में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था और अब 2022 में वो 57 साल की उम्र में अपनी फिटनेस से लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन गए हैं।

0
288
Sarvadaman Banerjee

Ramanand Sagar के श्री कृष्ण सीरियल में अभिनेता Sarvadaman Banerjee ने भगवान कृष्ण की मुख्य भूमिका निभाई थी। जिसके बाद वो अपनी अदाकारी से रातोंरात स्टार बन गए थे। गौरतलब है कि 90 के दशक में कई पौराणिक सीरियल आए थे। जिसमें रामायण से लेकर महाभारत जैसे शो शामिल थे।

Sarvadaman Banerjee
Sarvadaman Banerjee

Sarvadaman Banerjee ने श्री कृष्ण सीरियल में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था और अब 2022 में वो 57 साल की उम्र में अपनी फिटनेस से लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। जिसमें सर्वदमन बनर्जी की फिटनेस बहुत अच्छी दिखाई दे रही है और वो जिम में वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं। बता दें उनकी ऐसी तस्वीर देखकर कई लोग चौंक गए हैं। वहीं कुछ लोग उनकी तुलना हॉलीवुड के दिग्गज सिल्वेस्टर स्टेलोन और अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर से कर रहे हैं।

Sarvadaman Banerjee का ऐसा रहा है करियर

Sarvadaman Banerjee 3
Sarvadaman Banerjee

FTII से पढ़ाई करने वाले सर्वदमन बनर्जी अब कथित तौर पर ऋषिकेश में ध्यान सिखाते हैं। उन्हें बंगाली और तेलुगु सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है। हालांकि, 1993 में रामानंद सागर के हिट टेलीविजन सीरियल श्री कृष्ण में कृष्ण की भूमिका निभाने के बाद उनको घर-घर में पहचान मिली थी।

Sarvadaman Banerjee 4
Sarvadaman Banerjee

बता दें कि सर्वदमन बनर्जी ने आदि शंकराचार्य फिल्‍म (1983) में भी मुख्य भूमिका निभाई थी। जिसको सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। वहीं 1986 की फ़िल्म सिरिवेनेला में, उन्होंने एक नेत्रहीन बांसुरी वादक का रोल प्‍ले किया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here