#धाकड़ की रैपअप पार्टी, व्हाइट ब्रालेट-पेंट में कंगना का हॉट अवतार, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

0
871

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त थी। कंगना चाइना के बुडापेस्ट में शूटिंग कर रही थी। शूटिंग खत्म होने के बाद कंगना ने रैपअप पार्टी रखी।

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की रैपअप पार्टी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैंं। जिसमे एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही हैं। लोग कंगना के दीवाने हो गए हैं।

कंगना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मोहब्बत मैं नहीं फर्क जीने और मरने का, उसी को देख कर जीते हैं जिस काफिर पे दम निकले -गालिब।

रैपअप पार्टी के लिए कंगना रनौत ने व्हाइट ब्रालेट-पेंट सेट कैरी किया है। इस ड्रेस में कंगना काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। कंगना का पूरा लुक बेहद ही सुंदर है।

कंगना ने अपने लुक को शानदार बनाने के लिए न्यूड मेकअप किया है और टाइट हेयर बन बनाया है। हाई हिल्स कंगना के लुक को पूर्ण कर रहा है।

सोशल मीडिया पर कंगना की तस्वीरें वायरल हैं। उन्होंने इस लुक पर ज्वैलरी भी टीमअप की। मैटेलिक नेकलेस और हूप्स ईयरिंग्स खूबसूरत लग रहे थे।

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं। एक्ट्रेस को जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में देखा जाने वाला है। इसके बाद उन्हें ‘धाकड़’, ‘टिकू वेड्स शेरू’ और ‘तेजस’ में भी देखा जाने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here