Video Viral: क्या Mumbai में नहीं है Corona का खौफ? 31st Night में जमकर लगे ठुमके; देखें VIDEO

0
1101

Video Viral: एक तरफ जहां देश भर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ लोग अभी भी कोरोना पाबंदियों को नजरअंदाज कर रहे हैं। मुंबई में 31st Night पार्टी में जमकर ठुमके लगाए गए।कोरोना नियम की धज्जियां उड़ाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो 31st दिसंबर का है। बताया जा रहा है कि वीडियो मुंबई के दहिसर पश्चिम पाटिल नगर इलाके का है, जहां नए साल का स्वागत करने के लिए रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया था। आप वीडियो में साफ-साफ देख सकते हैं कि कार्यक्रम के दौरान बालाओं के ठुमकों पर जमकर नोट उड़ाए जा रहे हैं।

Video Viral: कोरोना एक्ट के तहत केस दर्ज

Video Viral : Corona case in Mumbai
India Covid-19 Update

वीडियो वायरल होने के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने कोरोना एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार की ओर से कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए 31st नाइट सेलिब्रेशन पर पाबंदी लगाई गई थी। लेकिन इसके बावजूद दहिसर पश्चिम गणपत पाटिल नगर में भोजपुरी का रंगारंग कार्यक्रम चल रहा था, सरकार के सभी नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं। कार्यक्रम के दौरान मंच के ऊपर बालाएं ठुमके लगा रही थी, नीचे लोग नोट उड़ा रहे थे, कार्यक्रम में न तो सोशल डिस्टेंसिंग दिखा और न किसी के चेहरे पर मास्क दिख रहा था।

Mumbai में 15 जनवरी तक धारा 144 लागू

बता दें कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। मुंबई (Mumbai Coronavirus) की हालात भी चिंताजनक है। ऐसे में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Coronavirus) को देखते हुए मुंबई पुलिस (Mumbai Police Guidelines on Corona) ने लोगों के लिए बीते साल गाइडलाइंस जारी की थी। इसके तहत नए साल से पहले मुंबई में धारा 144 लागू कर दिया गया था। बताते चलें कि यह पाबंदिया 15 जनवरी तक लागू रहेगा।

मुंबई पुलिस की ओर से जारी किए गए नियमों में कहा गया है कि पुलिस यह सुनिश्चित करेगी कि इनका उल्‍लंघन न हो। गाइडलाइन में कहा गया था कि इसके अलावा किसी भी तरह के सामाजिक, सांस्‍कृतिक, राजनीतिक, धार्मिक कार्यक्रमों में भी 50 लोग ही एकत्र हो सकते हैं। इससे अधिक लोगों की आने पर पाबंदी रहेगी। इसके बाद भी राज्य में जमकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here