Cricket News Updates: Team India के कोच ने बताया, टीम को कहां सुधार करने की है जरूरत, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
360
Ravindra Jadeja
rahul dravid

Cricket News Updates: Team India के हेड कोच Rahul Dravid ने रविवार को दूसरा टेस्ट मैच से पहले पहले प्रेस कॉन्फेंस को संबोधित किया। द्रविड़ ने प्री मैच कॉनफ्रेंस में टेस्ट में भारत के ओवर रेट को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि ये एक ऐसा फील्ड है जिस पर हमें काम करने की जरूरत है। उन्होंने ये भी कहा कि घरेलू परिस्थितियों में यह कोई बड़ी चिंता नहीं है लेकिन जब विदेशी दौरे की बात आती है तो उन्हें इस पर गौर करने की जरूरत है।

Virat Kohli के प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने पर Team India के कोच ने दिया जवाब

team india
team india

SA vs IND: South Africa और India के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम के कोच Rahul Dravid ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। Virat Kohli के प्रेस कॉन्फेंस में नहीं आने का कारण मुझे बताया गया है कि वह अपने 100वें टेस्ट पर मीडिया को संबोधित करेंगे। पढ़ें विस्तार से…..

जोहान्सबर्ग टेस्ट के लिए ऐसी हो सकती South Africa और India की प्लेइंग इलेवन, कब और कहां देख सकते हैं LIVE

India-vs-South-Africa
India-vs-South-Africa

Cricket News Updates: SA vs IND: South Africa और India के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। सेंचुरियन में खेले गए पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने 113 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। वहीं दूसरे टेस्ट मुकाबले को भारतीय टीम जीतकर पहली बार साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतना चाहेगी। भारत ने आज तक साउथ अफ्रीका में एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। वहीं जोहान्सबर्ग में भारत का रिकॉर्ड शानदार रहा है। भारतीय टीम इस मैच में सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी। पढ़ें विस्तार से…..

England के कोच Chris Silverwood भी हुए कोरोना पॉजिटिव

Cricket News Updates: england
england

Ashes Series 2021-2022 को Australia ने अपने नाम कर लिया है। पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड से 3-0 की बढ़त बना ली है। लेकिन एशेज सीरीज के चौथे मैच पर कोरोना का साया पड़ता दिख रहा है। अब खबर आ रही है कि England के कोच Chris Silverwood भी पॉजिटिव पाए गए है। कुछ दिन पहले ही क्रिस सिल्वरवुड के परिवार के सदस्य कोरोना से पॉजिटिव निकले थे। सिल्वरवुड उनके करीब संपर्क में थे और टेस्ट को बाद आज वो भी पॉजिटिव पाए गए हैं। पढ़ें विस्तार से…..

NZ vs BAN: Bangladesh के नाम रहा पहले टेस्ट मैच का दूसरा दिन

bangladesh
bangladesh

Cricket News Updates: NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच माउंट मॉन्गनुई में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट का दूसरा दिन बांग्लादेश ने शानदार प्रदर्शन किया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 विकेट के नुकसान पर 175 रन बना लिए हैं। बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज महमूदुल हसन जॉय 70 और कप्तान मोमिनुल हक 8 रन बनाकर नाबाद रहे है। न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में 328 रन बनाए। इस लिहाज से बांग्लादेश की टीम अभी 153 रन पीछे है। पढ़ें विस्तार से…..

England के सपोर्ट स्टाफ और नेट बॉलर हुए कोरोना पॉजिटिव

ENGLAND TEAM
ENGLAND TEAM

Ashes Series 2021-2022 को Australia ने अपने नाम कर लिया है। पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड से 3-0 की बढ़त बना ली है। लेकिन एशेज सीरीज के चौथे मैच पर कोरोना का साया पड़ता दिख रहा है। 5 जनवरी से शुरू होने वाले टेस्ट मुकाबले से पहले England को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड टीम का नेट बॉलर और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इंग्लैंड के कैंप में अबतक 9 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। उसके अलावा मैच रेफरी डेविड बून, ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ट्रेविस हेड और कमेंट्री पैनल में शामिल पूर्व दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा भी शामिल हैं। पढ़ें विस्तार से…..

SA vs IND: Virat Kohli जोहान्सबर्ग में बना सकते हैं बड़ा रिकॉर्ड

virat kohli
virat kohli

SA vs IND: South Africa और India के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। सेंचुरियन में खेले गए पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने 113 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। वहीं भारतीय टीम की नजर अब इस मुकाबले में जीत पर होगी। इस मुकाबले को जीतते ही भारतीय टीम इतिहास रच देगी। जोहान्सबर्ग में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान Virat Kohli का रिकॉर्ड शानदार रहा है। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here