Home Tags New Zealand Cricket

Tag: New Zealand Cricket

England और New Zealand के पहले टेस्ट के दौरान क्या बारिश...

0
England और New Zealand के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में दो दिन का खेल अच्छे से समाप्त हो गया है और आज तीसरे दिन के खेल में बारिश होने की संभावना है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए England ने किया प्लेइंग...

0
England के लॉर्ड्स में 2 जून से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है।

New Zealand के स्पिनर Ajaz Patel नीलाम करेंगे अपनी जर्सी, भारत...

0
New Zealand के स्पिनर Ajaz Patel ने दिसंबर 2021 में भारत के खिलाफ वानखेड़े टेस्ट मैच की पहली पारी में 10 विकेट के साथ इतिहास की किताबों में अपना नाम दर्ज कराया था। भारत में अपना दूसरा ही टेस्ट खेलते हुए पटेल ने न्यूजीलैंड के लिए पहला विकेट 28वां ओवर में लिया और 110वें ओवर में उन्होंने आखिरी बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया था।

New Zealand ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम...

0
New Zealand ने इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 20 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में लंबे समय के बाद केन विलियमसन की वापसी हो गई है। कोहनी की समस्या के कारण पिछले कुछ महीने टीम से बाहर रहने के बाद वो टेस्ट क्रिकेट में वापसी करेंगे। भारत के खिलाफ 10 विकेट चटकाने वाले गेंदबाज को इस सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।

Tim Southee को पहली बार मिला रिचर्ड हैडली मेडल, न्यूजीलैंड के...

0
New Zealand के तेज गेंदबाज Tim Southee को रिचर्ड हैडली मेडल से नवाजा गया। इस कैलेंडर ईयर में शानदार प्रदर्शन करने के लिए देश के बेस्ट क्रिकेटर को एक मेडल दिया जाता है। तीन दिवसीय पुरस्कार समारोह के अंतिम दिन साउदी के अलावा पेन किनसेला को बर्ट सुटक्लिफ मेडल दिया गया। जबकि डेवोन कॉनवे को साल का बेस्ट टेस्ट क्रिकेटर चुना गया। साल की बेस्ट घरेलू महिला क्रिकेटर का पुरस्कार नेंसी पटेल को मिला जबकि बेस्ट घरेलू पुरुष क्रिकेटर अवॉर्ड संयुक्त रूप से टॉम ब्रूस और रॉबी ओडोनेल को दिया गया।

Ross Taylor अपने आखिरी मैच में राष्ट्रगान के समय हुए भावुक,...

0
Ross Taylor आज अपने आखिरी इंटरनेशनल मैच में राष्ट्रगान के दौरान वो भावुक हो गए। राष्ट्रगान के दौरान वह अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाए। नीदरलैंड्स के खिलाफ यह उनका आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच है। टेलर ने इस साल जनवरी में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और अब वो वनडे क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। टेलर ने न्यूजीलैंड के कुल मिलाकर 450 मैच खेले है। टेलर को उनके अंतिम वनडे इंटरनेशनल में नीदरलैंड्स के खिलाड़ियों से गार्ड ऑफ ऑनर मिला।

New Zealand ने Netherlands के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के...

0
New Zealand और Netherlands के बीच होने वाली सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टी20 और वनडे की टीम का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के लिए न्यूजीलैंड में दो नए चेहरों को शामिल किया गया है। इनमें ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल और विकेटकीपर डेन क्लीवर शामिल हैं। न्यूजीलैंड को नीदरलैंड्स के खिलाफ 25 मार्च से 4 अप्रैल तक एक टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। ब्रेसवेल और क्लीवर मेन्स सुपर स्मैश में टॉप स्कोरर रहे थे और इसी की बदौलत उन्हें कीवी टीम में मौका दिया गया। ब्रेसवेल ने 478 और क्लीवर ने 369 रन बनाए थे।

Shreyas Iyer और Amelia Kerr ने जीता ICC प्लेयर ऑफ द...

0
ICC ने 14 मार्च को फरवरी 2022 के लिए प्लेयर ऑफ द मंथ का ऐलान कर दिया है। मेंस कैटेगरी में Shreyas Iyer और वुमेंस कैटेगरी में न्यूजीलैंड की Amelia Kerr को आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ का अवॉर्ड दिया गया। एमलिया केर ने दो भारतीय खिलाड़ियों को हराया है, जबकि श्रेयस अय्यर ने यूएई और नेपाल के खिलाड़ियों को मात दिया।

ICC Women’s World Cup 2022 में ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने रचा...

0
ICC Women's World Cup 2022 के 11वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 141 रनों से हराकर मुकाबले को 141 रनों के बड़े अंतर से जीत हासिल की। ऑस्ट्रेलिया की यह वनडे क्रिकेट में न्यूजीलैंड पर 100वीं जीत है और पुरूषों को पछाड़ते हुए ऐसा करने वाली दुनिया की पहली टीम बन गई है। अभी तक पुरूष क्रिकेट में भी कोई टीम किसी एक विपक्षी टीम के खिलाफ 100 जीत दर्ज नहीं कर पाई। ऑस्ट्रेलिया ने अब तक तीन मुकाबले में तीनों में जीत हासिल की है।

ICC Women’s World Cup 2022 में न्यूजीलैंड ने हासिल की पहली...

0
ICC Women's World Cup 2022 में न्यूजीलैंड महिला टीम ने अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है। वर्ल्ड कप का मेजबानी इस बार न्यूजीलैंड के पास ही है। टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड को वेस्टइंडीज से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन दूसरे मैच में न्यूजीलैंड की महिलाओं ने शानदार खेल दिखाते हुए बांग्लादेश को 9 विकेटों से हरा दिया। न्यूजीलैंड महिला टीम की बैटर सूजी बेट्स ने इस मुकाबले में एक रिकॉर्ड भी अपने नाम किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!