Home Tags Australian Men’s Cricket Team

Tag: Australian Men’s Cricket Team

Australia के हेड कोच Andrew McDonald हुए कोरोना पॉजिटिव, टीम के...

0
Australia की टीम के लिए श्रीलंका दौरे से पहले एक बुरी खबर आई है। टीम के हेड कोच Andrew McDonald कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब वह श्रीलंका के दौरे से बाहर रहेंगे।

Australia के सीमित ओवरों के कप्तान का ऐलान, जल्द टीम के...

0
Australia के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने टिम डेविड को लेकर संकेत दिए हैं कि वो जल्दी ही टीम ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ खेलते दिख सकते हैं।

Andrew Symonds का विवादों से रहा था पुराना नाता, मंकी गेट...

0
साइमंड्स महज 46 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गए। साइमंड्स अपने जमाने के सबसे अच्छे ऑलराउंडर में शुमार थे। उनका करियर हमेशा से विवादों के बीच घिरा रहा।

Australia के दिग्गज क्रिकेटर Andrew Symonds की कार दुर्घटना में हुई...

0
Australia के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर Andrew Symonds का कार दुर्घटना में निधन हो गया। रविवार सुबह को यह खबर आई कि एंड्रयू साइमंड्स अब इस दुनिया में नहीं रहे।

Australia के पूर्व टेस्ट कप्तान Tim Paine का करियर हुआ खत्म?...

0
Australia के पूर्व टेस्ट कप्तान Tim Paine का प्रोफेशनल क्रिकेट करियर खत्म होने के तरफ बढ़ने लगा। टिम पेन को तस्मानिया के कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर रखा गया है।

Sri Lanka में हालात हुए बद से बदतर! क्या जून में...

0
Sri Lanka में लगातार ऐसी स्थिति बन रही है जिससे हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। ऐसे में एकबार फिर सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या ऑस्ट्रेलिया टीम दौरे पर जाएगी या नहीं?

टी20 वर्ल्ड कप से पहले India और Australia के बीच खेली...

0
India और Australia के बीच टी20 वर्ल्ड कप से पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। ऑस्ट्रेलिया टीम का भारत दौरा सितंबर में होगा। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया को अगस्त-सितंबर में वनडे की सीरीज के लिए जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगी। फॉक्स स्पोर्ट्स के रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप के तैयारी के लिए अलग-अलग देशों से मैच खेल रही है। अभी मैचों के तारीखों की घोषणा नहीं की गई है। टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया में होना है।

Australia के पूर्व क्रिकेटर और नीदरलैंड के कोच Ryan Campbell कोमा...

0
Australia के पूर्व क्रिकेटर और नीदरलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच Ryan Campbell अब कोमा से बाहर आ गए हैं, लेकिन अभी भी वो आईसीयू में हैं। शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद 50 बर्षीय कैंपबेल को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। रेयान कैंपबेल हांगकांग और ऑस्ट्रेलिया दोनों की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके हैं।

Andrew McDonald को बनाया गया ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का मुख्य कोच,...

0
Australia ने Andrew McDonald को मेंस क्रिकेट टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को इसकी घोषणा की। एंड्रयू मैक्डोनाल्ड का कार्यकाल 4 साल का होगा। वह इस साल फरवरी से टीम के अंतरिम कोच बने हुए थे। उन्होंने जस्टिन लैंगर की जगह ली थी, जिन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। मैक्डोनाल्ड की कोचिंग में ऑस्ट्रेलिया टीम ने हाल में पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज और टी20 सीरीज जीती थी।

Australia ने एकमात्र टी20 मुकाबले में Pakistan को हराया, वर्ल्ड चैंपियन...

0
Pakistan और Australia के बीच एकमात्र टी20 मुकाबले में विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 3 विकेट से हराकर मुकाबले को अपने नाम किया और साथ में सीरीज को भी अपने नाम किया। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 162 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान एरोन फिंच ने 55 रनों की पारी खेली।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!