Australia के पूर्व टेस्ट कप्तान Tim Paine का करियर हुआ खत्म? तस्मानिया ने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से किया बाहर

Australia के पूर्व टेस्ट कप्तान Tim Paine का प्रोफेशनल क्रिकेट करियर खत्म होने के तरफ बढ़ने लगा। टिम पेन को तस्मानिया के कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर रखा गया है।

0
175
Tim Paine
Tim Paine

Australia के पूर्व टेस्ट कप्तान Tim Paine का प्रोफेशनल क्रिकेट करियर खत्म होने के तरफ बढ़ने लगा। टिम पेन को तस्मानिया के कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर रखा गया है, जिससे उनके टीम में वापसी के सभी रास्ते बंद हो गए। पिछले साल की शुरुआत में हुई एशेज सीरीज से पहले के लिखे कुछ अभद्र टेक्स्ट मैसेज सबके सामने आया। इस सेक्स्टिंग कांड के बाद उन्होंने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया और इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक ले लिया।

Tim Paine के लिए मुश्किल भरा रहा है पिछला कुछ समय

37 वर्षीय टिम पेन अपने राज्य के 2022-23 सीजन के कॉन्ट्रैक्ट दिए गए खिलाड़ियों में शामिल नहीं किया गया। कप्तानी छोड़ने के बाद तुरंत बाद उन्होंने थोड़ा समय क्रिकेट से बाहर बिताया था और फिर तस्मानिया के सहायक कोच की भूमिका में सीजन के आखिर में दिखे थे।

Tim Paine

अगले सीजन के दल की घोषणा से पहले उनके खेल जीवन के भविष्य पर कोई स्पष्टता नहीं थी। पेन ने इससे पहले भी क्रिकेट में कोचिंग या अन्य ट्रेनिंग से जुडे रोल में अपनी रुचि जाहिर की है लेकिन गुरुवार की खबर से ऐसा लग रहा है कि उनका क्रिकेट करियर अब 35 टेस्ट और 147 फर्स्ट क्लास मैचों तक ही सीमित रहेगा।

tim paine

जब उन्होंने टेस्ट कप्तानी से इस्तीफा दिया था तो वह गर्दन की सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी कर रहे थे। उन्होंने तस्मानिया की दूसरी एकादश के लिए एक मैच में हिस्सा लिया था और फिर एशेज से अपना नाम वापस लेकर क्रिकेट से अवकाश लेना मुनासिब समझा।

संबंधित खबरें:

विवाद में फंसने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान Tim Paine ने लिया क्रिकेट से ब्रेक

Tim Paine ने Ashes से पहले Australia की टेस्ट टीम की कप्तानी से दिया इस्तीफा, विवाद की वजह से छोड़नी पड़ी कप्तानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here