Home Tags Tim Paine

Tag: Tim Paine

Australia के पूर्व टेस्ट कप्तान Tim Paine का करियर हुआ खत्म?...

0
Australia के पूर्व टेस्ट कप्तान Tim Paine का प्रोफेशनल क्रिकेट करियर खत्म होने के तरफ बढ़ने लगा। टिम पेन को तस्मानिया के कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर रखा गया है।

लालू प्रसाद यादव AIIMS में भर्ती, पढ़ें 26 नवंबर की सभी...

0
APN Live Updates: तीन कृषि कानूनों के खिलाफ शुरू हुआ किसानों का आदोलन अब एमएसपी (MSP) की मांग के साथ जारी है। आंदोलन को आज 26 नवंबर को एक साल पूरे हो गए।

विवाद में फंसने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान Tim Paine...

0
ऑस्ट्रेलियाके पूर्व टेस्ट कप्तान Tim Paine ने सभी तरह के क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने का फैसला किया है। विवादों में घिरे रहने के कारण टिम पेन ने यह फैसला किया। उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य का हवाला देते हुए क्रिकेट के सभी प्रारूपों से दूर होने का एलान कर दिया है।

Cricket News Updates: India की टेस्ट टीम पहुंची कानपुर, सभी खिलाड़ी...

0
कानपुर के ग्रीन पार्क में 25 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा। मैच के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों का कानपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। शुक्रवार शाम को इसके 10 सदस्य चकेरी एयरपोर्ट पहुंचे। इनमें कप्तान अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा समेत अन्य खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ भी शामिल है। एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उन्हें होटल लैंडमार्क टॉवर ले जाया गया। बाकी खिलाड़ी T20 सीरीज खत्म होने के बाद यहां आएंगे।

Tim Paine ने Ashes से पहले Australia की टेस्ट टीम की...

0
पिछले कुछ सालों से Australia टीम के साथ विवादों का गहरा नाता रहा है। Tim Paine ने Ashes सीरीज से ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। इस बार Tim Paine विवाद में ऐसे फंसे ही उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। टिम पेन पर साथी महिला कर्मचारी को आपत्तिजनक फोटो और मैसेज भेजने का आरोप लगा है। ये मामला सामने आते ही उन्होंने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। तस्मानिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने अपने इस फैसले का ऐलान किया। इस दौरान उन्होंने सिर्फ अपना पक्ष रखा और पत्रकारों को सवाल पूछने की इजाजत नहीं थी।

Australia के टेस्ट कप्तान Tim Paine ने कहा, Afghanistan का T-20...

0
Australia के टेस्ट कप्तान Tim Paine का मानना है कि Afghanistan का अगले महीने T-20 World Cup में भाग लेना मुश्किल लग रहा है। तालिबान द्वारा महिला क्रिकेट पर प्रतिबंध लगाये जाने से अन्य देश उसके खिलाफ खेलने से इन्कार कर सकते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!