Cricket News Updates: India की टेस्ट टीम पहुंची कानपुर, सभी खिलाड़ी रहेंगे क्वारंटाइन में, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

0
438
indian team reached kanpur
indian team reached kanpur

कानपुर के ग्रीन पार्क में 25 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा। मैच के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों का कानपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। शुक्रवार शाम को इसके 10 सदस्य चकेरी एयरपोर्ट पहुंचे। इनमें कप्तान अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा समेत अन्य खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ भी शामिल है। एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उन्हें होटल लैंडमार्क टॉवर ले जाया गया। बाकी खिलाड़ी T20 सीरीज खत्म होने के बाद यहां आएंगे।

India ने जीता टॉस, New Zealand पहले करेगी बल्लेबाजी

रांची में खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। भारतीय टीम की प्लेइंग-XI में एक बदलाव हुआ है। टीम में चोटिल मोहम्मद सिराज की जगह IPL फेज-2 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले हर्षल पटेल को आज इंटरनेशनल डेब्यू का मौका मिला है। वहीं, कीवी टीम ने अपनी प्लेइंग-XI में 3 बदलाव किए हैं। पढ़ें विस्तार से…..

Ab De Villiers के संन्यास लेने के बाद Virat Kohli ने शेयर किया पोस्ट, कहा- आई लव यू

South Africa के स्टार बल्लेबाज AB de Villiers ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। एबी डिविलियर्स ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया के जरिए अपने संन्यास की घोषणा कर दी है। एबी डिविलियर्स ने संन्यास की घोषणा करते हुए यह एक अविश्वसनीय सफर रहा है। मैंने सभी क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। जब से मैंने बड़े भाइयों के मैं बैकयार्ड में क्रिकेट खेलना शुरू किया, मैंने इस खेल को पूरे आनंद और उत्साह के साथ खेला है। अब 37 साल के उम्र में वो आग नहीं रहीं।

रोमांचक मुकाबले में Pakistan ने Bangladesh को हराया

BANvPAK: ढाका में खेले जा रहे पहले टी20 मुकाबले में Pakistan ने Bangladesh को हराकर इस सीरीज में जीत के साथ शुरुआत की। पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने 7 विकेट पर 127 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम 6 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली।

दर्शकों की एंट्री शुरू

INDvNZ: India और New Zealand के बीच खेले जाने वाला दूसरा टी20 मुकाबला कुछ ही घंटे बाद रांची के JSCA स्टेडियम में शुरू होने वाला है। भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी। वहीं न्यूजीलैंड की टीम इस मैच को जीतकर सीरीज को बराबरी पर लाना चाहेगी। अगर देखा जाए तो न्यूजीलैंड के लिए करो या मरो का मुकाबला होने वाला है। ऐसे में रांची के लोगों को एक कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। रांची के लोग स्टेडियम के बाहर आने लगे है। दर्शकों की तदाद को देखते हुए लगभग 2000 पुलिस कर्मियों की तैनात की गई है। होटल और स्टेडियम दोनों जगह सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Pakistan ने Bangladesh को 127 रनों पर रोका

Bangladesh और Pakistan के बीच खेले जाने तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 19 नवंबर को खेला जा रहा है। यह मैच ढाका के शेरे बांगला नेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांगलादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने 7 विकेट पर 127 रन बनाए। पढ़ें विस्तार से…..

रांची में सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी Team India

INDvNZ: India और New Zealand के बीच खेले जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 19 नवंबर को रांची में खेला जाएगा। पहले मैच में भारत ने न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से हराकर जीत के साथ शुरुआत की। इस जीत के साथ भारत ने 1-0 से बढ़त ले ली थी। पढ़ें विस्तार से…..

AB de Villiers ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संंन्यास

South Africa के स्टार बल्लेबाज AB de Villiers ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। एबी डिविलियर्स ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया के जरिए अपने संन्यास की घोषणा कर दी है। एबी डिविलियर्स ने संन्यास की घोषणा करते हुए यह एक अविश्वसनीय सफर रहा है। मैंने सभी क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। जब से मैंने बड़े भाइयों के मैं बैकयार्ड में क्रिकेट खेलना शुरू किया, मैंने इस खेल को पूरे आनंद और उत्साह के साथ खेला है। अब 37 साल के उम्र में वो आग नहीं रहीं। पढ़ें विस्तार से…..

Rohit Sharma एक छक्का लगाते ही बना देंगे रिकॉर्ड

Team India के कप्तान Rohit Sharma आज के मैच में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं। New Zealand के खिलाफ अगर आज रोहित शर्मा एक छक्का लगा देते हैं, तो उनके इंंटरनेशनल क्रिकेट में 450 छक्के पूरे हो जाएंगे। वो ऐसा करने वाले सिर्फ तीसरे बल्लेबाज बन जाएंगे। उनसे पहले यह कारनामा शाहिद अफरीदी और क्रिस गेल कर चुके हैं। आज तक कोई भी भारतीय खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट में 450 छक्का नहीं लगा पाए हैं। पढ़ें विस्तार से…..

Tim Paine ने Australia की टेस्ट टीम की कप्तानी से दिया इस्तीफा

पिछले कुछ सालों से Australia टीम के साथ विवादों का गहरा नाता रहा है। Tim Paine ने Ashes सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। इस बार Tim Paine विवाद में ऐसे फंसे ही उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। टिम पेन पर साथी महिला कर्मचारी को आपत्तिजनक फोटो और मैसेज भेजने का आरोप लगा है। ये मामला सामने आते ही उन्होंने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। तस्मानिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने अपने इस फैसले का ऐलान किया। इस दौरान उन्होंने सिर्फ अपना पक्ष रखा और पत्रकारों को सवाल पूछने की इजाजत नहीं थी। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here