Home Tags Pakistan Cricket Board

Tag: Pakistan Cricket Board

Commonwealth Games 2022 के लिए पाकिस्तान की महिला टीम घोषित, इन...

0
Commonwealth Games 2022 के लिए Pakistan की महिला क्रिकेट टीम का ऐलान हो गया है। यह टूर्नामेंट अगले महीने यूनाइटेड किंगडम के बर्मिंघम में आयोजित होना है।

Pakistan ने West Indies के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए किया...

0
Pakistan ने West Indies के खिलाफ 8 जून से शुरू होने वाली आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान ने इस सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

Pakistan की महिला क्रिकेटर Kainat Imtiaz ने कराया अनोखा फोटोशूट, निकाह...

0
Pakistan महिला क्रिकेट टीम की महिला तेज गेंदबाज Kainat Imtiaz ने अपने निकाह से पहले फोटोशूट कराया। जो काफी वायरल हो रहा है।

Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan ने भी विराट के खराब...

0
Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan ने विराट कोहली के फॉर्म को लेकर कहा कि हम सभी उनके लिए दुआ कर सकते हैं कि वो फॉर्म में जल्द से जल्द वापस आ जाएं।

Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan इस मामले में हुए पुजारा...

0
Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan काउंटी टीम के अपने साथी चेतेश्वर पुजारा की एक बड़ी बात शेयर की। उन्होंने कहा कि वो पुजारा जैसी एकाग्रता चाहते हैं ताकि वह टेस्ट फॉर्मेंट में अपने खेल को सुधार सके।

Sri Lanka दौरे पर अब सिर्फ टेस्ट सीरीज खेलेगी पाकिस्तान, वनडे...

0
Pakistan क्रिकेट टीम को Sri Lanka के दौरे पर जुलाई में जाना है। इस दौरे पर अब दोनों टीमों के बीच महज दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस दौरे पर पहले टेस्ट सीरीज के अलावा वनडे सीरीज भी खेली जानी थी, लेकिन श्रीलंका क्रिकेट के अग्रह के बाद वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया है। टेस्ट सीरीज की तारीखों का भी फिलहाल ऐलान नहीं किया गया है।

Pakistan में इमरान खान की कुर्सी जाने के बाद पीसीबी अध्यक्ष...

0
Pakistan में इमरान खान को सत्ता से हटाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की अध्यक्षता पर संदेह बना हुआ है। पिछले साल ही इमरान खान ने रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष बनाया था। इमरान के पद से हटने के बाद अब रमीज राजा की अध्यक्षता पर कभी भी गाज गिर सकता है। आमतौर पर सरकार के बदलने पर पीसीबी का नया अध्यक्ष नियुक्त किया जाता है। ऐसा माना जा रहा है कि नए प्रधानमंत्री शाहबाद शरीफ पीसीबी के नए अध्यक्ष की तलाश में जुट गए हैं।

Team India के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और पाकिस्तान के बल्लेबाज...

0
Team India के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा खराब फॉर्म के कारण टेस्ट टीम से बाहर हो गए। इस समय पुजारा और पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान अब साथ बैटिंग करते नजर आएंगे। पुजारा और रिजवा इन दिनों इंग्लैंड में हैं और काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। दोनों ससेक्स टीम के लिए पहली बार साथ खेल रहे है। दोनों ने ससेक्स के लिए डेब्यू किया।

Pakistan के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हुसैन का निधन, 45 साल की...

0
Pakistan के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हुसैन का निधन हो गया है। महज 45 साल की उम्र में मोहम्मद हुसैन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मोहम्मद हुसैन के निधन से पाकिस्तान क्रिकेट में शोक की लहर है। मोहम्मद हुसैन का निधन सोमवार 11 अप्रैल को लाहौर में हुआ है। बाएं हाथ के स्पिनर मोहम्मद हुसैन का इंटरनेशनल करियर महज तीन साल में खत्म हो गया था। यहां तक कि तीन साल में वे सिर्फ 2 टेस्ट मैच खेल पाए थे।

Pakistan के आला कमान की कुर्सी जाने के बाद पीसीबी अध्यक्ष...

0
Pakistan की सत्ता से इमरान खान की बेदखली के बाद पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा भी अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। रमीज राजा इमरान खान के करीबी दोस्त है, ऐसे में वो भी अपना पद छोड़ सकते हैं। डेली जंग के सूत्रों के अनुसार पीएम पद से उनकी छुट्टी होने के बाद रमीज राजी भी अपना पद छोड़ सकते हैं। इमरान खान को नेशनल असेंबली में अविश्वास मत हारने के बाद उन्हें हटा दिया गया हैं। सोमवार को पाकिस्तान संसद में नए पीएम का एलान होगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!