Team India के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने साथ में किया डेब्यू, ससेक्स टीम के काउंटी क्रिकेट में दिखेंगे खेलते

0
234

Team India के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा खराब फॉर्म के कारण टेस्ट टीम से बाहर हो गए। इस समय पुजारा और पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान अब साथ बैटिंग करते नजर आएंगे। पुजारा और रिजवा इन दिनों इंग्लैंड में हैं और काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। दोनों ससेक्स टीम के लिए पहली बार साथ खेल रहे है। दोनों ने ससेक्स के लिए डेब्यू किया।

Team India का स्टार खिलाड़ी ससेक्स के लिए खेलते दिख रहे है

काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन-2 में आज से ससेक्स और डर्बीशर के बीच मैच खेला जा रहा है। ससेक्स क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पुजार और रिजवान की साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा गया है कि यह दोनों आज के मैच में डेब्यू कर रहे हैं। भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स को इस मैच का बेसब्री से इंतजार था।

Team India

तमाम क्रिकेट फैंस रिजवान और पुजारा को साथ बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते हैं। पुजारा नंबर चार पर जबकि रिजवान नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे, ऐसे में फैंस का दोनों को साथ बल्लेबाजी करते हुए देखने का सपना जल्द पूरा हो सकता है।

डर्बीशर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। पुजारा की बात करें तो लगातार खराब प्रदर्शन के चलते उनको और अजिंक्य रहाणे को टेस्ट टीम से बाहर किया गया। रहाणे इस समय आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल रहे हैं।

संबंधित खबरें:

Team India दूसरे टेस्ट के लिए पहुंची बैंगलोर, 12 मार्च से खेला जाएगा डे-नाइट टेस्ट मुकाबला

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here