Home Tags England team

Tag: england team

England और New Zealand के पहले टेस्ट के दौरान क्या बारिश...

0
England और New Zealand के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में दो दिन का खेल अच्छे से समाप्त हो गया है और आज तीसरे दिन के खेल में बारिश होने की संभावना है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए England ने किया प्लेइंग...

0
England के लॉर्ड्स में 2 जून से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है।

शादी की बंधन में बंधी England की महिला क्रिकेटर नट साइवर...

0
England की महिला क्रिकेटर नट साइवर और कैथरीन ब्रंट लगभग पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने बाद रविवार को शादी के बंधन में बंद गई। दोनों खिलाड़ी 2017 में इंग्लैंड विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थीं।

England के लिए फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलते दिख सकते हैं...

0
England के क्रिकेटर मोईन अली टेस्ट क्रिकेट में वापसी का मन बना रहे है। टीम के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम से मोईन अली ने कहा कि वो टेस्ट से रिटायरमेंट के फैसले को वापस लेना चाहते हैं और बेन स्टोक्स के नेतृत्व वाली टीम में शामिल होने की योजना बना रहे हैं।

England की टेस्ट टीम के कप्तान Ben Stokes सीमित ओवरों की...

0
England की टेस्ट टीम के कप्तान Ben Stokes आगामी सीमित ओवर सीरीज में खेलते नहीं दिखेंगे। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान और तूफानी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स सीमित ओवरों के उपलब्ध नहीं रहेंगे।

India ने एकमात्र टेस्ट के लिए किया टीम का ऐलान, इंग्लैंड...

0
इस सीरीज का आखिरी मुकाबला एक जुलाई से एजबेस्टन में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम ने एकमात्र टेस्ट के लिए टीम की घोषणा कर दी है।

England के तेज गेंदबाज Jofra Archer फिर हुए चोटिल, नहीं खेल...

0
England क्रिकेट के लिए एक बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज Jofra Archer इस साल वापसी करने के लिए उत्सुक थे, लेकिन एक बार फिर से उन्हें चोट ने परेशान करना शुरू कर दिया।

England की वनडे और टी20 टीम के कोच बने Matthew Mott,...

0
England ने वनडे और टी20 के लिए मुख्य कोच के नाम की घोषणा कर दी है। Matthew Mott को इंग्लैंड मेंस टीम व्हाइट-बॉल का कोच बनाया गया है।

Team India का शेड्यूल आने वाले महीनों में है काफी बिजी,...

0
आने वाले महीनों में Team India का शेड्यूल काफी बिजी रहने वाला है। आईपीएल 2022 के खत्म होते ही भारतीय टीम को 9 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत में ही 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है

England टेस्ट टीम के कोच बने Brendon McCullam, इंग्लैंड और वेल्स...

0
England की टेस्ट टीम के मुख्य कोच के नाम की घोषणा कर दिया गया है। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान Brendon McCullam को इंग्लैंड के टेस्ट टीम का मुख्य कोच बनाया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!