न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए England ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान, लॉर्ड्स में खेला जाएगा पहला मुकाबला

England के लॉर्ड्स में 2 जून से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है।

0
416

England के लॉर्ड्स में 2 जून से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। इस टीम में अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की वापसी हुई है। वहीं इस मैच में मैथ्यू पॉट्स अपना डेब्यू करेंगे।

England की टीम में अनुभवी खिलाड़ियों की हुई वापसी

23 वर्षीय डरहम के तेज गेंदबाज मैथ्यू पॉट्स टीम में एकमात्र नया चेहरा हैं और वे इंग्लैंड के 704वें पुरुष टेस्ट खिलाड़ी बनेंगे। इस प्लेइंग इलेवन में हैरी ब्रुक को शामिल नहीं किया गया है। सीजन की शानदार शुरुआत के बावजूद उनका काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन वन में यॉर्कशायर के लिए औसत 140 है। उन्हें अपने टेस्ट डेब्यू के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा, क्योंकि टीम में अनुभवी खिलाड़ियों की वापसी हो चुकी है।

England
england

जॉनी बेयरस्टो 5वें नंबर पर पहुंच गए हैं और ओली पोप नंबर 3 पर होंगे। बेन फोक्स विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे और इंग्लैंड में अपना पहला टेस्ट खेलने के लिए तैयार है। क्रेग ओवर्टन के लिए भी कोई जगह नहीं है, जिन्होंने कैरेबियन में एक कठिन दौरे का सामना किया, लेकिन समरसेट के लिए सीजन की अच्छी शुरुआत की। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की ये टेस्ट सीरीज WTC के अंतर्गत खेली जानी है।

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

जैक क्राउले, एलेक्स लीस, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरेस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), जैक लीच, मैथ्यू पॉट्स, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन।  

संबंधित खबरें:

England की टेस्ट टीम के कप्तान Ben Stokes सीमित ओवरों की सीरीज से रहेंगे बाहर, भारतीय टीम को मिली खुशखबरी

England के लिए फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलते दिख सकते हैं दो दिग्गज खिलाड़ी, टेस्ट रिटायरमेंट से कर सकते हैं वापसी

शादी की बंधन में बंधी England की महिला क्रिकेटर नट साइवर और कैथरीन ब्रंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here