अपने आखिरी पलों में फैंस की फरमाइश पर ये गाना गा रहे थे KK, अचानक तबीयत हुई खराब और फिर दुनिया को कह दिया अलविदा, देखें VIDEO

केके का कॉन्टर्स कोलकाता के नाजरुल मंच पर हुआ। जहां उन्होंने अपने कई पॉपुलर गाने गाए, लेकिन 'हम रहें या ना रहें कल, कल याद आएंगे ये पल' आखिरी परफॉर्मेंस रही।

0
203
singer kk
अपने आखिरी पलों में फैंस की फरमाइश पर ये गाना गा रहे थे KK

मशहूर सिंगर KK (Krishnakumar Kunnath) अब हमारे बीच नहीं रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्ण कुमार कुन्नथ कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने गये थे। लाइव परफॉर्मेंस के बाद उनकी तबीयत खराब चल रही थी। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है। केके का कॉन्टर्स कोलकाता के नाजरुल मंच पर हुआ। जहां उन्होंने अपने कई पॉपुलर गाने गाए, लेकिन ‘हम रहें या ना रहें कल, कल याद आएंगे ये पल’ आखिरी परफॉर्मेंस रही। इस गाने के बाद सच में केके हमें छोड़ कर चले गए। केके की इस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Singer KK
Singer KK

Singer KK का आखिरी वीडियो यहां देखें-

केके का जन्म 23 अगस्त 1968 को दिल्ली में हुआ। उन्होंने हिंदी ही नहीं तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली और गुजराती फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं।
केके के निधन के बाद पुलिस ने इस मामले में असामान्य मौत का केस दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान हैं। जिसके चलते पुलिस आयोजकों और होटल स्टाफ से पूछताछ कर सकती है।

सिंगर की मौत हर किसी के लिये बड़ा झटका है। केके ने अपनी सिंगिंग करियर में एक से बढ़कर एक गाने गाये हैं। केके के निधन की खबर आते ही उनके गाए गाने अचानक फिर से फैंस की जुबान पर आ गए हैं। आपको बता दें कि केके को ‘मेलाडी किंग’ के नाम से जाना जाता था।

Singer KK
Singer KK

2000 के दशक में केके बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स भी रहे। बेशक आज वो हमारे बीच में नहीं है लेकिन उनकी सदाबहार आवाज जहन में हमेशा ताजा रहेगी।

यह भी पढ़ें:

Singer KK Passes Away: ‘बीते लम्हे’ से ‘यारों’ तक सिंगर केके के ये गाने लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे…

Singer KK के चेहरे और सिर पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने दर्ज किया ‘असामान्य मौत’ का केस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here